विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 07, 2019

सुषमा स्वराज के निधन पर शोक में डूबा बॉलीवुड, किसी ने बताया 'भारतीयों की मां' तो किसी ने कहा 'ममतामयी हस्ती'

सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) के निधन को लेकर राजनैतिक दुनिया के साथ ही अन्य क्षेत्रों में भी गम का माहौल छाया हुआ है. बॉलीवुड की हस्तियों ने ट्वीट कर अपनी संवेदना जताई है.

Read Time: 6 mins
सुषमा स्वराज के निधन पर शोक में डूबा बॉलीवुड, किसी ने बताया 'भारतीयों की मां' तो किसी ने कहा 'ममतामयी हस्ती'
सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) के निधन पर बॉलीवुड में छाया गम का माहौल
नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की दिग्गज नेता और पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) का मंगलवार रात 11:24 बजे दिल्ली में निधन हो गया. विदेश मंत्री रहते हुए सुषमा स्वराज ने जिस समर्पण के साथ अपना कर्तव्य निभाया वास्तव में वह एक मिसाल है. सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) के निधन को लेकर राजनैतिक दुनिया के साथ ही अन्य क्षेत्रों में भी गम का माहौल छाया हुआ है. कई बॉलीवुड कलाकारों ने सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) के निधन पर ट्वीट करते हुए शोक जताया है और उन्हें श्रद्धांजलि दी है. इनमें अशोक पंडित, रवीना टंडन, रणदीप हुड्डा, सनी देओल, अदनान सामी और सोफी चौधरी जैसे अन्य कलाकार शामिल हैं.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे संग निरहुआ ने बोला पवन सिंह का डायलॉग, वीडियो ने मचाया धमाल

हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाली दिग्गज अभिनेत्री रवीना टंडन ने ट्वीट से सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) के निधन पर शोक जताया है. रवीना टंडन ने अपने ट्वीट में लिखा, "सुषमा स्वराज जी के निधन के बारे में सुनकर मैं बहुत हैरान हो गई हूं. वह एक महान  नेता थीं, एक महान महिला और काफी दयालु थीं. सभी उनसे प्यार करते थे. उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदना."

सलमान खान के शो पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, तो भाईजान ने करवाया कुरान शरीफ का पाठ

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) को श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "एक दिवंगत नेत्री सुषमा स्वराज.. उनसे कभी नहीं मिला, लेकिन उनके गुजरने पर काफी दुखी महसूस कर रहा हूं. एक अध्याय का अंत हुआ, जिसमें दुनिया भर के भारतीयों को लगता था कि कोई उनकी देख-रेख कर रहा है."

शत्रुघ्न सिन्हा के बदले तेवर, अमित शाह को बताया 'डायनामाइट' तो अगले ट्वीट में कहा- कश्मीर जिंदाबाद

बॉलीवुड से राजनीति की दुनिया में कदम रखने वाले सनी देओल ने इस घटना पर ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, "सुषमा जी के निधन पर मेरी हार्दिक संवेदना. वह हमारे देश के बेहतरीन नेताओं में से एक थीं. वह विशेष थीं और हम उन्हें याद करेंगे."

जम्मू और कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, कहा-"भारत ने तोड़ा है अंतरराष्ट्रीय कानून"


बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) के निधन पर ट्वीट करते हुए लिखा, "इस बात पर भरोसा करना काफी मुश्किल हो रहा है कि सुषमा जी, जो भारतीयों की मां समान थीं अब नहीं रहीं. भारत ने अपनी मां खोई है. भारत देश आपको याद करेगा. ओम शांति."

राहुल गांधी ने जम्मू-कश्मीर पर किया ट्वीट तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने कसा तंज- किसने लिखा...

बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी ने भी सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) के निधन पर शोक जताया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "मैं और मेरा परिवार यह जानकर काफी हैरान हैं कि सुषमा जी का अचानक निधन हो गया. वह हम सभी के लिए ममतामयी हस्ती, बेहद सम्मानजनित नेता, असाधारण व्यक्तित्व और एक बहुत ही प्यारी इंसान थीं. उनकी कमी हमें बहुत खलेगी."

अजीत डोभाल पर बनने जा रही है फिल्म, अक्षय कुमार करेंगे लीड रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी चौधरी ने दिग्गज नेता सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) के निधन पर ट्वीट करते हुए लिखा, "सुषमा जी के निधन के बारे में सुनकर मैं काफी हैरान हूं. वह एक नेता थीं, जिनकी मैं आज भी प्रशंसा करती हूं. राष्ट्र की सेवा के लिए आपके सभी वर्षों का धन्यवाद."

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
राखी सावंत के पेट से निकला 10 सेमी का ट्यूमर, मदद के लिए आगे आए सलमान खान
सुषमा स्वराज के निधन पर शोक में डूबा बॉलीवुड, किसी ने बताया 'भारतीयों की मां' तो किसी ने कहा 'ममतामयी हस्ती'
सामंथा ने इंस्टा पोस्ट के जरिए दी थी इलाज की सलाह, डॉक्टर ने लगाई फटकार तो एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
Next Article
सामंथा ने इंस्टा पोस्ट के जरिए दी थी इलाज की सलाह, डॉक्टर ने लगाई फटकार तो एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;