बिना किसी गॉडफादर इन सितारों ने बॉलीवुड में जमाया अपना सिक्का, शाहरुख से लेकर सुशांत शामिल

कहते हैं कि फिल्मों में नाम कमाने के लिए गॉडफादर का होना जरूरी है, लेकिन आज हम आपको यहां कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने बिना किसी की मदद बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई.

बिना किसी गॉडफादर इन सितारों ने बॉलीवुड में जमाया अपना सिक्का, शाहरुख से लेकर सुशांत शामिल

शाहरुख खान फोटो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड को लेकर हमेशा से कहा जाता रहा है कि यहां पर वही सितारा लंबे समय तक टिक पाता है, जिसका बैकग्राउंड फिल्मी हो. फिल्मी बैकग्राउंड होने से एक सपोर्ट तो जरूर मिलता है, लेकिन बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे भी हैं, जिन्होंने बिना किसी गॉडफादर के इस इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई. आज हम आपको ऐसे ही कुछ सितारों के नाम बताते हैं, जो बिना किसी गॉड फादर के बॉलीवुड में आए और आज उनकी गिनती बॉलीवुड के टॉप स्टार्स में होती है.

शाहरुख खान 

1mcnnroo

जी हां इस लिस्ट में सबसे पहला नाम हम शाहरुख खान का ही लेते हैं, क्योंकि उन्होंने बिना किसी मदद के इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई और फौजी नाम के सीरियल से इंडस्ट्री में कदम रखा. आज शाहरुख खान की करोड़ों में फैन फॉलोइंग है और बॉलीवुड में वो किंग खान के नाम से पहचाने जाते हैं.

प्रियंका चोपड़ा 

9fl1e9io

प्रियंका चोपड़ा खुद के दम पर इंडस्ट्री में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस हैं. उनके परिवार में कोई भी इस फील्ड से ताल्लुक नहीं रखता था. उन्होंने मिस इंडिया का खिताब जीता और उसके बाद फिल्म 'अंदाज' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की.

कार्तिक आर्यन 

9fbnimeo

युवा जनरेशन में कार्तिक आर्यन की एक अलग ही फैन फॉलोइंग है. उनकी हर पिक्चर ने एक अलग छाप छोड़ी है. वो भी बॉलीवुड के ऐसे सितारे हैं, जिन्होंने बिना किसी गॉडफादर या बैक सपोर्ट के इंडस्ट्री में कदम जमाए.

सुशांत सिंह राजपूत 

0gd0dks

इस लिस्ट में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का नाम नहीं जोड़ा जाए ऐसा हो नहीं सकता. वो ऐसे सितारे थे जिन्होंने बिना किसी सपोर्ट के पहले टेलीविजन और फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाया. भले ही सुशांत सिंह राजपूत ने कम फिल्में की हों लेकिन अपनी अदाकारी और टैलेंट से उन्होंने हर किसी को अपना बना लिया था.

कंगना रनौत 

cbtggucg

कंगना रनौत भी बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिनका ताल्लुक पहले से बॉलीवुड से नहीं था. कंगना ने अपने दम पर इस इंडस्ट्री में पहचान बनाईं और एक अलग मुकाम हासिल किया. 

राजकुमार राव 

vllk8ja
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राजकुमार राव भी बॉलीवुड के ऐसे सितारे हैं जिन्होंने अपने दम पर अपनी अलग पहचान बनाई और एक अलग जॉनर की फिल्म करते वो नजर आते हैं, जिसमें कॉमेडी से लेकर सीरियस किरदार तक शामिल होता है.