सुशांत को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर का खुलासा, बोले- मेरे साथ पहली फिल्म साइन की थी, पर बालाजी ने उन्हें नहीं छोड़ा...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से बॉलीवुड में उनके फिल्म करियर को लेकर कई तरह के सवाल किए जा रहे हैं. लेकिन अब बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है.

सुशांत को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर का खुलासा, बोले- मेरे साथ पहली फिल्म साइन की थी, पर बालाजी ने उन्हें नहीं छोड़ा...

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर विवेक अग्निहोत्री का खुलासा

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से बॉलीवुड में उनके फिल्म करियर को लेकर कई तरह के सवाल किए जा रहे हैं. लेकिन अब बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने ट्विटर पर एक सवाल का जवाब देते हुए बताया है कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को उनके करियर की पहली फिल्म 'हेट स्टोरी' के लिए साइन किया था, लेकिन बालाजी ने उन्हें रिलीज नहीं किया था. 

'द ताशकंद फाइल्स' और 'दन दना दन गोल' जैसी फिल्में बना चुके विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को ट्वीट के जरिये श्रद्धांजलि दी थी. इस पर एक यूजर का कमेंट आया और उसने लिखा, 'वो जब जिंदा था तब कुछ मूवीज ऑफ कर सकते थे आप.' इस पर विवेक अग्निहोत्री ने तुरंत उन्हें जवाब दिया, 'मैंने उन्हें 'हेट स्टोरी' के लिए साइन किया था, उनका पहला मूवी कॉन्ट्रेक्ट. लेकिन बालाजी ने उन्हें रिलीज ही नहीं किया.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का 14 जून को निधन हो गया था. उन्हें मुंबई के बांद्रा स्थित उनके घर पर मृत पाया गया था. पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के मुताबिक उनके निधन की वजह हैंगिंग थी. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और सुशांत सिंह राजपूत के दोस्तों और करीबियों से पूछताछ कर रही है.