Sushant Singh Rajput Death: सुशांत सिंह राजपूत ने 10 दिन पहले अपनी मां के नाम लिखा था पोस्ट, फोटो भी किया था शेयर

Sushant Singh Rajput tweet: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मुंबई स्थित बांद्रा में अपने घर पर मृत पाए गए. पुलिस के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने खुदकुशी की है, हालांकि अभी तक इसका कारण पता नहीं चल सका है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मुंबई स्थित बांद्रा में अपने घर पर मृत पाए गए. पुलिस के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने खुदकुशी की है, हालांकि अभी तक इसका कारण पता नहीं चल सका है. सुशांत सिंह राजपूत के मौत की खबर से फिल्म इंडस्ट्री से लेकर राजनैतिक गलियारों तक में शोक की लहर है और हर कोई अपनी संवेदनाएं जता रहा है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते थे. उन्होंने आज से 10 दिन पहले अपनी मां को लेकर एक पोस्ट लिखा था, जो अब खूब वायरल हो रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपनी मां के नाम पोस्ट में लिखा था: "आंसुओं से वाष्पित होता अतीत, मुस्कुराहट के एक आर्क को उकेरते सपने और एक क्षणभंगुर जीवन, दोनों के बीच बातचीत." बता दें सुशांत सिंह राजपूत की मां का निधन उस समय हो गया था जब के केवल 16 साल के थे. सुशांत सिंह राजपूत ने पोस्ट के साथ अपनी मां की एक फोटो भी शेयर की थी.

सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) को सबसे ज्यादा सुर्खियां तब मिलीं जब उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की बायोपिक में काम किया था. इस फिल्म में उनके काम की जमकर सराहना हुई थी. सुशांत सिंह राजपूत को इसके बाद लगातार फिल्में मिलती गई. उनमें से 'सोनचिड़िया', 'छिछोरे' और 'केदारनाथ' जैसी फिल्में प्रमुख हैं.  

सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) का जन्म बिहार के पटना में 21 जनवरी, 1986 को हुआ था. वो बिहार के ही पूर्णिया जिले के रहने वाले थे. उनकी अगली फिल्म 'चंदा मामा दूर के' रिलीज होने वाली थी, लेकिन शूटिंग बजट के अभाव में रोक दी गई थी.

(आत्‍महत्‍या किसी समस्‍या का समाधान नहीं है. अगर आपको सहारे की जरूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं जिसे मदद की दरकार है तो कृपया अपने नजदीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं.)

हेल्‍पलाइन नंबर:
AASRA: 91-22-27546669 (24 घंटे उपलब्ध)
स्‍नेहा फाउंडेशन: 91-44-24640050 (24 घंटे उपलब्ध)
वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ: 1860-2662-345 और 1800-2333-330 (24 घंटे उपलब्ध)
iCall: (555)123-4567 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध: सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)
एनजीओ: 18002094353 दोपहर 12 बजे से रात 8 बजे तक उपलब्‍ध)

Video: सुशांत सिंह की आखिरी Instagram पोस्ट कहती है बहुत कुछ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com