Sushant Singh Rajput की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने अमित शाह से की अपील, CBI जांच की मांग की

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अमित शाह (Amit Shah) को लेटर लिख सीबीआई जांच की मांग की है.

Sushant Singh Rajput की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने अमित शाह से की अपील, CBI जांच की मांग की

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने लिखा लेटर

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को एक महीने से भी ज्यादा वक्त हो चुका है. लेकिन सोशल मीडिया पर फैन्स लगातार उन्हें न्याय दिलाने की मांग करते हुए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. इस संबंध में कुछ नेता और सेलेब्स भी शामिल हैं. कुछ दिन पहले ही पूर्व सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने अमित शाह को इस बारे में पत्र लिखा था. अब सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) भी इस मुहिम से जुड़ गई हैं और सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई (CBI) जांच की मांग कर रही हैं  


रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने इस संबंध में गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) को टैग करते हुए एक पोस्ट लिखा है. उन्होंने लिखा है: "आदरणीय अमित शाह सर, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती हूं. अब उनके अचानक निधन को एक महीने से अधिक समय हो गया है. मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है, हालांकि न्याय के हित में, मैं आपसे हाथ जोड़कर निवेदन करती हूं कि इस मामले की सीबीआई जांच शुरू की जाए. मैं केवल यह जानना चाहती हूं कि सुशांत सिंह राजपूत ने किस दबाव में यह कदम उठाया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने आवास पर मृत पाए गए थे. बता दें कि दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के छात्र रहे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 2002 में कॉलेज छोड़ दिया और मनोरंजन जगत में काम के लिए पहुंचे. शुरुआत में बैकग्राउंड डांसर रहे सुशांत को 2009 में टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता' से लोकप्रियता मिली थी. यह धारावाहिक वर्ष 2009 से 2011 तक चला था जिसकी निर्माता एकता कपूर थीं. टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता' में निभाए किरदार से मशहूर हुए अभिनेता ने 2013 में ‘काय पो छे !' से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस', ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी', ‘राबता', ‘केदारनाथ' और ‘सोनचिड़िया' जैसी फिल्मों में काम किया था. उनकी आखिरी फिल्म 'ड्राइव' थी, जो सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी.