Sushant Singh Rajput: जब सुशांत ने गुब्बारे बेचने वाली महिला के साथ खिंचवाई Photo, वायरल हुआ Video

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह गुब्बारे बेचने वाली महिला के साथ फोटो क्लिक कराते नजर आ रहे हैं.

Sushant Singh Rajput: जब सुशांत ने गुब्बारे बेचने वाली महिला के साथ खिंचवाई Photo, वायरल हुआ Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने गुब्बारे बेचने वाली महिला के साथ खिंचवाई फोटो

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत ने गुब्बारे बेचने वाली महिला के साथ खिंचवाई फोटो
  • एक्टर का वीडियो देख भावुक हुए फैंस
  • सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन से बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ-साथ आम लोगों को भी काफी झटका लगा है. टीवी सीरियल और बैकग्राउंड डांसर से बॉलीवुड तक अपनी राह बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने अपने अंदाज से लोगों का खूब दिल जीता है. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर किसी का भी दिल भावुक हो जाएगा. दरअसल, इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत गुब्बारे बेचने वाली महिला के साथ फोटो क्लिक कराते नजर आ रहे हैं. 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का यह वीडियो सॉन्ग लॉन्च इवेंट के बाद का है. इस वीडियो में एक्टर जैसे ही कार से नीचे उतरे, एक गुब्बारे बेचने वाली महिला उनके पास आकर खड़ी हो गईं, साथ ही उन्होंने एक्टर के साथ फोटो भी खिंचवाना चाहा. इसपर सुशांत सिंह राजपूत ने महिला के साथ फोटो क्लिक कराते हैं. इसके बाद वहां और भी कई लोग आकर खड़े हो जाते हैं. वीडियो में एक्टर का यह अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है, साथ ही फैंस उन्हें खूब याद भी कर रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत वीडियो में ब्लैक कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं, जिसमें उनका लुक भी देखने लायक है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है. एक्टर के करियर की बात करें तो सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियरल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह जी टीवी पर आने वाले सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में भी दिखाई दिए थे. 'पवित्र रिश्ता' जैसे सीरिलय से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर ने इसके बाद झलक दिखला जा में अपने अंदाज से लोगों का दिल जीता था. सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म काय पो चे से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.