Surf Excel के Po Rub Po की ये एक्ट्रेस रियल लाइफ में हैं बेहद खूबसूरत, लेटेस्ट तस्वीरें देख फैंस बोले- आपके आगे तो सब फेल

Surf Excel के Po Rub Po की ये एक्ट्रेस रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश हैं. वहीं अब वे अपनी फिल्म डियर फादर को लेकर लाइमलाइट में हैं.

Surf Excel के Po Rub Po की ये एक्ट्रेस रियल लाइफ में हैं बेहद खूबसूरत, लेटेस्ट तस्वीरें देख फैंस बोले- आपके आगे तो सब फेल

Surf Excel के Po Rub Po की ये एक्ट्रेस रियल लाइफ में हैं बेहद खूबसूरत

नई दिल्ली:

Surf Excel के  Po Rub Po का एड तो बच्चे-बच्चे को याद है. इस एड ने बच्चों और बड़ों को काफी एंटरटेन किया. इतना ही नहीं आज बच्चे भी मम्मी कपड़े धो दो ये नहीं बल्कि मम्मी Po Rub Po ही बोलते हैं. बता दें कि इस एड में दिख रही ये महिला. रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश और टैलेंटिड है. जी हां, इस महिला का नाम मानसी पारेख गोहिल है और ये एक्ट्रेस, सिंगर और डायरेक्टर भी हैं. सोशल मीडिया पर इन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं. इनकी लेटेस्ट तस्वीरें देख आप भी हैरान रह जाएंगे.

मानसी पारेख गोहिल की वाइन रेड टू पीस में तस्वीर काफी पसंद की गई. इस तस्वीर को देख फैंस भी हैरान रह गए हैं. एक यूजर ने तस्वीर देख बोला- यकीन नहीं होता की ये वहीं हैं पर रियल में काफी स्टाइलिश हैं. तो वहीं दूसरे यूजर ने बोला आपके आगे तो सब फेल हैं मैडम. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि मानसी पारिख एक नहीं बल्कि कई विज्ञापनों में काम कर चुकी हैं. फिलहाल तो वे परेश रावल के साथ अपनी आने वाली फिल्म को लेकर चर्चाओं में हैं. वे अब डियर फादर में नजर आएंगी. वे इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. मानसी के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2004 से टीवी शो कितनी मस्त है जिंदगी से से किया था, लेकिन इन्हें पॉपुलेरिटी इंडिया कॉलिंग से पॉपुलेरिटी मिली थी.