पति और बच्चों संग गणेश चतुर्थी मनाती नजर आईं सनी लियोनी, फोटो शेयर कर बोलीं- परिवार सब कुछ है

सनी लियोनी ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वे अपने पूरे परिवार के साथ देखी जा सकती हैं. इस तस्वीर में सभी ट्रेडिशनल आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं.

पति और बच्चों संग गणेश चतुर्थी मनाती नजर आईं सनी लियोनी, फोटो शेयर कर बोलीं- परिवार सब कुछ है

सनी लियोनी ने शेयर कीं फैमिली फोटोज

नई दिल्ली :

सनी लियोनी बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस होने के साथ-साथ तीन क्यूट बच्चों की एक बहुत ही प्यारी मॉम भी हैं. सनी अपने तीनों बच्चों के साथ बहुत ही स्पेशल बांड शेयर करती हैं. इसकी झलक अक्सर इंटरनेट पर देखने को मिल ही जाती है. सनी लियोनी को एक बिंदास, ब्यूटीफुल और ग्लैमरस एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक केयरिंग मां के तौर पर भी जाना जाता है. एक बार फिर सोशल मीडिया पर सनी लियोनी की क्यूट फैमिली की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. गणेश चतुर्थी के मौके पर सनी ने इन फोटोज को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. 

सनी लियोनी ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वे अपने पूरे परिवार के साथ देखी जा सकती हैं. इस तस्वीर में सभी ट्रेडिशनल आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं. वहीं फोटो में सनी के पीछे का बैकग्राउंड भी बहुत शानदार लग रहा है. तस्वीर के पीछे गणपति बप्पा की मूर्ति को देखा जा सकता है, जिसकी सजावट फूलों और लाइट्स से की गई है. तस्वीरों को शेयर करते हुए सनी लियोनी इसके कैप्शन में लिखती हैं, "फैमिली सब कुछ है". सनी लियोनी की पोस्ट पर फैन्स भी जमकर प्यार की बरसात कर रहे हैं. वे इस पर अपनी जबरदस्त प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

सनी लियोनी ने एक के बाद तीन तस्वीरों को शेयर किया है. जहां पहली फोटो में वे अपने पति और तीनों बच्चों के साथ नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी फोटो में सनी अपने पति डेनियल वेबर के साथ पोज देती दिख रही हैं. जबकि तीसरी फोटो भी फैमिली पिक है, जिसमें कपल के लिविंग एरिया का खूबसूरत नजारा भी देखा जा सकता है. बात करें लुक की तो इस दौरान पिंक कलर के हेवी शरारा सूट में सनी काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. डेनियल भी इंडियन आउटफिट में जंच रहे हैं. कुछ देर पहले शेयर किए गए पोस्ट को लाखों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com