पूल किनारे लेटकर सनी लियोनी ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, वायरल हुईं 'बेबी डॉल' की खूबसूरत PHOTOS

मालदीव के लिए सनी लियोनी का प्यार जगजाहिर है. अक्सर सनी मालदीव में छुट्टियां बिताते हुए नजर आती हैं. एक बार फिर सनी अपने इस खूबसूरत डेस्टिनेशन में पहुंच गई हैं.

पूल किनारे लेटकर सनी लियोनी ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, वायरल हुईं 'बेबी डॉल' की खूबसूरत PHOTOS

सनी लियोनी की तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली :

सनी लियोनी इन दिनों अपने फेवरेट वेकेशन डेस्टिनेशन मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं. एक्ट्रेस को अपने स्विमिंग से बेहद प्यार है और अक्सर वे अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी पूल की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. गर्मी आ चुकी है और सनी इस मौसम को वेलकम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. सनी की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया का टेम्प्रेचर बढ़ा रही हैं. अपनी इन फोटोज में सनी लियोनी कट-आउट मोनोकिनी में ग्लैमर का तड़का लगा रही हैं. 

मालदीव के लिए सनी लियोनी का प्यार जगजाहिर है. अक्सर सनी मालदीव में छुट्टियां बिताते हुए नजर आती हैं. एक बार फिर सनी अपने इस खूबसूरत डेस्टिनेशन में पहुंच गई हैं. सनी हॉलीडे मूड में हैं और इन तस्वीरों में कलरफुल स्विमसूट पहनकर पूल के किनारे बेहद ग्लैमरस अवतार में दिख रही हैं. सनी ने अपने वेकेशन की कुछ स्टनिंग तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपलोड की हैं. इन तस्वीरों में सनी लियोनी ने तीन शेड्स वाली वन-शोल्डर कट-आउट मोनोकिनी पहनी हुई है. यूनीक कॉम्बिनेशन के इस मोनोकिनी में सनी का ग्लैमरस अवतार और किलिंग पोज देखते ही बन रहा है.

सनी लियोनी ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम के कैप्शन में लिखा है, 'इस स्वर्ग में किसी भी फिल्टर की जरूरत नहीं है'. सनी के बैकग्राउंड में ग्रीनरी और नीला आकाश नजर आ रहा है, जो इस लोकेशन को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रहा है. शायद यही वजह है कि सनी लियोनी को इस पैराडाइज की खूबसूरती बार-बार खींच लाती है. सनी लियोनी की इन सिजलिंग तस्वीरों पर फैंस रेड हार्ट और फायर ईमोजी पोस्ट कर प्यार बरसा रहे हैं. वैसे तो सनी अपने हर लुक से लोगों को हैरान कर देती हैं, लेकिन बीच और पूल लुक में सनी का कोई मुकाबला नहीं है.

ये भी देखें: बच्‍चन पांडे के प्रमोशन में व्‍यस्‍त कृति, अक्षय और अरशद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com