अब मैडम तुषाद म्यूजियम में लगेगा सनी लियोन का पुतला, लिया गया नाप

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन का मोम का पुतला दिल्ली के मैडम तुसाद संग्राहालय में लगाया जाएगा.

अब मैडम तुषाद म्यूजियम में लगेगा सनी लियोन का पुतला, लिया गया नाप

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन

खास बातें

  • मैडम तुषाद म्यूजियम में अब सनी का भी होगा पुतला
  • सनी लियोन का लिया गया नाप
  • दिल्ली में लगे हैं कई बड़ी हस्तियों के पुतले
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन का मोम का पुतला दिल्ली के मैडम तुसाद संग्राहालय में लगाया जाएगा. इसे दूसरी मशहूर हस्तियों के पुतलों के साथ प्रदर्शित किया जाएगा. लंदन से आए विशेषज्ञ कलाकार सनी से मिलकर उनके नाप लिये. उन्होंने 200 से ज्यादा विशेष नाप और तस्वीरें लीं ताकि एक प्रमाणिक आकार की रचना की जा सके. सनी ने कहा, मेरा पुतला लगाने के लिए मैडम तुसाद की आभारी और रोमांचित हूं. मेरे लिए मेरी मोम की प्रतिमा का होना पूरे तरीके से आह्लादित करने वाला है.

Sunny Leone के फैन्स के लिए खुशखबरी, जो नहीं हो सका बेंगलूरू में वो होगा दिल्ली में

सनी ने आगे कहा कि यह पहली दफा है जब मैं एक लंबी सिटिंग से गुजरी और मैं पूरी टीम का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी जिसने इसे एक अनूठा और यादगार अनुभव बनाया. मैं 'खुद' को देखने के लिए उत्साहित हूं और अपने प्रशंसकों की प्रतिक्रिया का इंतजार बेसब्री से करूंगी. यह इस साल के अंत में प्रदर्शित की जाएगी. 

सनी लियोन साउथ में करने जा रही हैं ये फिल्म, सोशल मीडिया पर पोस्टर हुआ Viral

मर्लिन एंटरटेनमेंट इंडिया प्राइवेड लिमिटेड के महाप्रबंध और निदेशक अंशुल जैन ने अभिनेत्री के बड़े प्रशंसक आधार की ओर इशारा करते हुए कहा, उनकी प्रतिमा की घोषणा करना हमारे लिए भी समान रूप से उत्साहित करने वाला है और हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि इसके जरिए उनके लाखों प्रशंसक बहुत सारी सेल्फी के साथ कई यादगार लम्हों को अपने साथ घर ले जाएंगे. संग्राहलय में कैटरीना कैफ, माधुरी दीक्षित, करीना कपूर खान, सलमान खान, कपिल शर्मा, सचिन तेंदुलकर जैसे कई सितारों के पुतले हैं.

VIDEO: बॉलीवुड में शुरू-शुरू में थोड़ी परेशानी हुई : सनी लियोनी

 (इनपुट आईएएनएस से)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com