Maggi खाने में नाकाम Sunny Leone को आया गुस्सा, फिर खुशबू सुंघकर चलाया काम

वीडियो में देखा जा सकता है कि सनी टेबल पर सिर रखकर उदास बैठी होती हैं. वे अपने सामने रखी मैगी को घूरती नजर आती हैं. सनी को मैगी खाने का बहुत मन हो रहा होता है, लेकिन वे डाइट की वजह है मैगी खा नहीं पाती हैं

Maggi खाने में  नाकाम Sunny Leone को आया गुस्सा, फिर खुशबू सुंघकर चलाया काम

सनी लियोन Sunny Leone

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) पिछले कुछ समय से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वे सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं वे अपने फैंस के साथ आए दिनों अपने खास पलों को शेयर करती हैं. एक्ट्रेस के पोस्ट शेयर करते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. वहीं हाल ही में सनी ने एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है इस वीडियो को देख फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक्ट्रेस की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि सनी टेबल पर सिर रखकर उदास बैठी होती हैं. वे अपने सामने रखी मैगी को घूरती नजर आती हैं. सनी को मैगी खाने का बहुत मन हो रहा होता है, लेकिन वे डाइट की वजह है मैगी खा नहीं पाती हैं जिस वजह से वे उदास बैठी दिखाई देती हैं. वीडियो को शेयर करने के साथ ही सनी कैप्शन लिखती हैं- "जब आप डाइट पर हो, लेकिन आपका मैगी खाने का बहुत मन हो." सनी की ये वीडियो काफी फनी है. वे इस वीडियो में मैगी को दूर से सूंघती नजर आ रही हैं. फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सनी लियोन (Sunny Leone) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे अब 'Shero' फिल्म में नजर आने वाली हैं. फिल्म के पोस्टर में देखा जा सकता है कि वे जख्मी दिखाई देती हैं. इस फिल्म का टीजर 25 मार्च को रिलीज हुआ था. ये Psychological thriller है. सनी की ये फिल्म 4 भाषाओं में रिलीज होगी. बता दें कि वे स्प्लिट्सविला 13 में भी नजर आने वाली हैं.