सनी लियोन को सेट पर खाना नहीं किया ऑफर, तो बंदूक लेकर यूं निकलीं एक्ट्रेस- देखें Video

सनी लियोन (Sunny Leone) के इस वीडियो को कुछ ही घंटे में 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

सनी लियोन को सेट पर खाना नहीं किया ऑफर, तो बंदूक लेकर यूं निकलीं एक्ट्रेस- देखें Video

सनी लियोन (Sunny Leone) का लेटेस्ट वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. बिजी शेड्यूल के बाद भी एक्ट्रेस फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर वक्त निकालना नहीं भूलती हैं. सनी लियोन (Sunny Leone) ने फिर से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें शूटिंग सेट पर उनके सहयोगी उनको खाना ऑफर नहीं कर रहे हैं और खुद मजे से खा रहे हैं. ये सब देख सनी लियोन (Sunny Leone Latest Video) को गुस्सा आ जाता है और वो हाथों में बंदूक लेकर अपने सहयोगियों के पास पहुंच जाती हैं. एक्ट्रेस का यह वीडियो वायरल हो रहा है.

सनी लियोन (Sunny Leone) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में सनी बोलती दिख रही हैं कि शूटिंग के बाद थक जाते हैं और ये लोग खुद खाना खा रहे हैं और मुझे पूछ भी नहीं रहे हैं. देखो कितना झेलना पड़ता है मुझे. बता दें कि सनी लियोन ने इस वीडियो को मजाकिया तौर पर पोस्ट किया है. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है: "जब आप काम कर रहे होते हैं और ये लोग बस खा रहे होते हैं." सनी के लेटेस्ट वीडियो को 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सनी लियोन (Sunny Leone) अपनी आने वाली फिल्म 'शीरो' की शूटिंग में बिजी हैं, जो कि एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर मूवी है. जिसे 4 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. इसके अलावा सनी लियोन जल्द ही विक्रम भट्ट की एक्शन वेब सीरीज 'अनामिका' में भी नजर आने वाली हैं. साथ ही वो हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला', 'रंगीला' और 'वीरमादेवी' में दिखाई देंगी. बता दें कि सनी लियोन की लोकप्रियता बिग बॉस में आने के बाद बढ़ती चली गई. इंस्टाग्राम पर उन्हें 47.6 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.