Sunny Leone ने केरल में की नाव की सवारी, नदी के बीचोबीच यूं खिंचवाई Photos

सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों अपनी शूटिंग के सिलसिले में केरल (Kerala) में हैं. वह केरल से लगातार अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर रही हैं.

Sunny Leone ने केरल में की नाव की सवारी, नदी के बीचोबीच यूं खिंचवाई Photos

सनी लियोन (Sunny Leone) ने केरल से शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों अपनी शूटिंग के सिलसिले में केरल में हैं. वह केरल से लगातार अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर रही हैं. हाल ही में सनी लियोन ने स्विमिंग पूल में अनोखे अंदाज में जंप लगाते हुए वीडियो शेयर किया था. अब सनी लियोन ने अपनी कुछ फोटो शेयर की हैं जिसमें वह नदी के बीचोबीच नाव पर बैठी हैं और फोटो खिंचवा रही हैं. सनी लियोन सनी लियोन (Sunny Leone In Kerala) साउथ इंडियन स्टाइल में नजर आ रही हैं और उनके माथे पर टीका भी लगाया है. इस तरह उनकी इन फोटो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. 

Sunny Leone ने स्टाइलिश पोज देते हुए पूल में लगा दी छलांग, देखें मजेदार Video

Priyanka Chopra की किरायेदार हैं Jacqueline Fernandes, देसी गर्ल को देती हैं इतना किराया

सनी लियोन (Sunny Leone) ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'गॉड्स ओन कंट्री केरल से मुझे प्यार हो गया है.' इस तरह सनी लियोन पूरी तरह से केरल के रंग में रंग चुकी हैं. केरल के हसीन नजारों से उनका मन ही नहीं भर रहा है, और जैसे ही उन्होंने यह फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की तो यह वायरल हो गईं और फैन्स के खूब कमेट भी आ रहे हैं. 

KKR की तरफ से IPL Auction 2021 में शामिल हुए शाहरुख का बेटा और जूही की बेटी, एक्ट्रेस बोलीं- बहुत खुश हूं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सनी लियोन 2011 में इस समय सुर्खियों में आई थीं जब उन्होंने बिग बॉस सीजन 5 में एंट्री की थी. बिग बॉस हाउस में उनकी एंट्री ने जमकर लोकप्रियता हासिल की थी. शो से बाहर निकलते ही उन्हें महेश भट्ट की फिल्म 'जिस्म 2' में काम मिल गया था. उसके बाद से सनी लियोन बॉलीवुड में लगातार एक्टिव हैं. अब वह साउथ का रुख भी कर चुकी हैं. यही नहीं, वह जल्द ही विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'अनामिका' में भी नजर आएंगी.