उर्फी जावेद की फैन निकलीं सनी लियोन, 'स्प्लिट्सविला 14' में अपना जलवा बिखेंगी एक्ट्रेस

'स्प्लिट्सविला 14' (splitsvilla 14) की खास बात यह है कि इस बार इसमें बिग बॉस ओटीटी की एक्स कंटेस्टेंट और सोशल मीडिया संसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) भी नजर आने वाली हैं. जिनको लेकर सनी लियोन (Sunny Leone) ने अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है.

उर्फी जावेद की फैन निकलीं सनी लियोन, 'स्प्लिट्सविला 14' में अपना जलवा बिखेंगी एक्ट्रेस

उर्फी जावेद की फैन निकलीं सनी लियोन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन इन दिनों अपने चर्चित रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला' के सीजन 14 को लेकर सुर्खियों में हैं. इस बार उनके साथ इस शो को टीवी अभिनेता अर्जुन बिजलानी होस्ट करने वाले हैं. सनी लियोन और अर्जुन बिजलानी का यह शो जल्द शुरू होने वाला है. 'स्प्लिट्सविला 14' की खास बात यह है कि इस बार इसमें बिग बॉस ओटीटी की एक्स कंटेस्टेंट और सोशल मीडिया संसेशन उर्फी जावेद भी नजर आने वाली हैं. जिनको लेकर सनी लियोन ने अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है.

उर्फी जावेद 'स्प्लिट्सविला 14' में एक कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा ले रही हैं. सनी लियोन का शो के लेकर कहना है, "यह शो मेरे दिल के बहुत करीब है , इसकी शूटिंग गोवा में हुई है और शूटिंग के दौरान हमने बहुत मज़ा किया और अर्जुन के साथ काम करके बहुत मजा आया." उर्फी जावेद के बारे में सनी लियोन ने कहा है कि "मैं उर्फी की फैन हूं , वो जिस तरह से बिंदास बोलती है और रहती है वह मुझे बहुत पसंद है , शो के दौरान भी वो बोलती है कि मैं जो दिख रही हूं वैसी ही हूं."
 
आपको बता दें कि उर्फी जावेद अक्सर अपनी ड्रेस और फैशन को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. उन्हें आए दिन अतरंगी ड्रेस और लुक में देखा जाता है. हालांकि बहुत बार उर्फी जावेद को ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है. बात करें 'स्प्लिट्सविला' की तो यह एक ऐसा रियलिटी शो है जहां लोग प्यार मोहब्बत का खेल खेलते हुए जोडिया बनाते है यानी की यह एक डेटिंग रियलिटी शो है और अब तक के इसके सभी सीजन ने तहलका मचाया है और अब 14 सीजन लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com