डेनियल वेबर संग इस अंदाज में दिखीं सनी लियोन, बोलीं-पति के साथ आफ्टरनून डेट, देखें Photo

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) हाल ही में अपने पति संग आफ्टरनून डेट (Aftrenoon Date) पर निकलीं. उनकी फोटो खूब वायरल हो रही है.

डेनियल वेबर संग इस अंदाज में दिखीं सनी लियोन, बोलीं-पति के साथ आफ्टरनून डेट, देखें Photo

सनी लियोन (Sunny Leone) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर छाई हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. सनी लियोन ने हाल ही में एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो अपने पति डेनियल वेबर (Daniel Weber) संग नजर आ रही हैं. फोटो की खात बात यह है कि वो आफ्टरनून डेट (Aftrenoon Date) पर निकली हैं. सनी लियोन (Sunny Leone) ने इस बात की जानकारी खुद ही दी है. एक्ट्रेस की फोटो को साढ़े 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

प्रकाश राज ने कंगना रनौत को लेकर शेयर किया मीम, लोगों के यूं आ रहे रिएक्शन

सनी लियोन (Sunny Leone) ने इस फोटो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. फोटो में नियल वेबर (Daniel Weber) ब्लैक टी-शर्ट, बेसबॉल कैप और मास्क के साथ नजर आ रहे हैं, वहीं सनी लियोन को इसमें मिड-नाइट ब्लू ड्रेस के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा है: "पति के साथ आफ्टरनून डेट." सनी लियोन की इस फोटो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

धनाश्री वर्मा ने 'जिने मेरा दिल लुटेया' गाने पर किया जबरदस्त डांस, युजवेंद्र चहल की मंगेतर का Video वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों अमेरिका के कैलिफोर्निया में अपने घर पर हैं. सनी लियोन लॉकडाउन के बीच ही अमेरिका के लिए चली गई थीं. पिछले लंबे समय से वह वहीं हैं और अकसर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'कोकोकोला' में नजर आने वाली हैं. 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सनी लियोन की कोकोकोला हॉरर कॉमेडी फिल्म है.