सनी और बॉबी देओल को एक फ्रेम में देख क्रेजी हुए फैंस, कहा- 'क्या कहने भाइयो के'

सीन और बॉबी देओल बॉलीवुड के ग्रेज ब्रदर्स में से एक हैं. दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं. दोनों भाई एक-दूसरे के लिए सोशल मीडिया पर खास तस्वीरें और पोस्ट भी शेयर करते रहते हैं.

सनी और बॉबी देओल को एक फ्रेम में देख क्रेजी हुए फैंस, कहा- 'क्या कहने भाइयो के'

बॉबी देओल और सनी देओल

नई दिल्ली:

सीन और बॉबी देओल बॉलीवुड के ग्रेज ब्रदर्स में से एक हैं. दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं. दोनों भाई एक-दूसरे के लिए सोशल मीडिया पर खास तस्वीरें और पोस्ट भी शेयर करते रहते हैं. अब एक बार फिर से सनी देओल ने सोशल मीडिया पर भाई बॉबी देओल के साथ अपनी बेहद खास तस्वीर शेयर की है. सनी देओल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले कलाकारों में से एक हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं.

सनी देओल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉबी देओल के साथ अपनी एक सेल्फी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में सनी देओल छोटे भाई बॉबी के गले के गले में हाथ डाले दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में दोनों अभिनेता बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सनी देओल ने कैप्शन में लिखा, 'Bob'. सोशल मीडिया पर सनी और बॉबी देओल की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है.

दोनों अभिनेता के फैंस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अभिनेता बॉबी देओल ने भी सनी देओल की इस पोस्ट पर कमेंट किए हैं. उन्होंने अपने कमेंट में लिखा, 'लव यू भैया आप मेरे लिए दुनिया से जैसे हैं.' वहीं इन दोनों भाइयो के एक फैन ने अपने कमेंट में लिखा, क्या कहने भाइयो के. वहीं दूसरे फैन ने लिखा, 'हैंडसम भाई.' अन्य ने लिखा, 'लवली भाई.' इनके अलावा और भी फैंस ने कमेंट कर सनी और बॉबी देओल की तारीफ की है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई में 'द ग्रे मैन' के प्रीमियर में धनुष, विक्की कौशल सहित नजर आए ये बड़े सितारे