Gadar 2 की सक्सेस के बाद कुछ इस रंग में दिखे सनी देओल, फैन को किया ऐसा इशारा, वीडियो वायरल

सनी देओल इस वक्त गदर 2 की सक्सेस की खुशियां मना रहे हैं. लेकिन उनकी फिल्म की कमाई के साथ-साथ उनके इस बर्ताव की चर्चा भी खूब हो रही है.

Gadar 2 की सक्सेस के बाद कुछ इस रंग में दिखे सनी देओल, फैन को किया ऐसा इशारा, वीडियो वायरल

सनी देओल का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार सनी देओल और अमीषा पटेल फिलहाल अपनी फिल्म गदर 2 की सक्सेस इंजॉय कर रहे हैं. फिल्म को तो तारीफ मिल रही है लेकिन सनी देओल का बिहेवियर जनता को सोचने पर मजबूर कर रहा है. फैन्स के साथ अपने बर्ताव की वजह से सनी देओल ट्रोलिंग का शिकार भी हो रहे हैं. फिलहाल सनी देओल का एक नया वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में आप देखेंगे कि एक महिला एक्टर के साथ फोटो लेने की कोशिश कर रही है. उन्होंने सनी देओल की बाजू पकड़ी और इसके बाद सनी थोड़े खफा नजर आए. वीडियो विरल भयानी ने शेयर किया है. वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्टर पर 'एटीट्यूड' फेंकने का आरोप लगाया. एक ने इंस्टा यूजर ने लिखा, “ये लगता है गरीबों से नफरत करता है.”

एक ने लिखा, “इनका रवैया देखो, वह उनके साथ कितना गलत व्यवहार कर रहे हैं.” एक ने कहा, “आ गया घमंड.. ये बॉलीवुड वालों का यही प्रॉब्लम है.” एक फैन सनी देओल की तरफ से कमेंट करता भी दिखा. उसने लिखा, महिला अचानक आगे आई...अगर दूर से पहले इजाजत मांगती तो शायद ऐसा ना होता. एक ने लिखा, स्टार्स को देखकर हम कई बार सबकुछ भूल जाते हैं लेकिन इसमें इनकी भी कोई गलती नहीं.

क्या है गदर 2 का हाल?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच गदर 2 ने अपनी रिलीज के तीसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई जारी रखी है. रविवार 13 अगस्त को फिल्म ने पूरे भारत में कलेक्शन और दर्शकों की संख्या में भारी उछाल देखा. कई शो तो हाउसफुल रहे. फिल्म ने देश में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और दुनिया भर में कमाई के साथ 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. इसके साथ ही अब यह सनी देओल के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.