'हैंडपंप' नहीं सनी देओल ने उखाड़ा 'खंभा', Gadar 2 के सेट से लीक हुआ VIDEO, फैंस बोले- ओह माय गॉड

Sunny Deol Gadar 2 BTS Scene Viral: सनी देओल की अपकमिंग फिल्म गदर 2 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच फिल्म के सेट से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हैंडपंप नहीं बल्कि एक्टर खंभा उखाड़ते हुए दिख रहे हैं.

'हैंडपंप' नहीं सनी देओल ने उखाड़ा 'खंभा', Gadar 2 के सेट से लीक हुआ VIDEO, फैंस बोले- ओह माय गॉड

सनी देओल की फिल्म गदर 2 के सेट से वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली:

साल 2001 में आई फिल्म गदर को फैंस का बेहद सारा प्यार मिला था. वहीं अब इस हिट फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' के सीक्वल के साथ बड़े पर्दे एक्टर सनी देओल और अमीषा पटेल एक बार फिर अपना जादू बिखेरने वाले हैं, जिसका इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. इसी बीच गदर 2 की मेकिंग का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर फैंस की यादें ताजा हो गई हैं. वहीं लोग एक्टर सनी देओल की फिल्म देखने के लिए बेताब हैं. लेकिन यह वीडियो बहुत ही खास है और इससे झलक मिल जाती है कि फिल्म में क्या देखने को मिल सकता है.

गदर 2 के सेट से वायरल हुई वीडियो में पगड़ी पहने सनी देओल पठानी सूट में नजर आ रहे हैं. जबकि एक्ट्रेस सिमरत कौर  एक्टर के साइ़ड में एक खंभे से बंधे हुए दिख रही हैं. जबकि दोनों को खाकी वर्दी में बंदूकों के साथ सैनिकों के एक बड़े समूह ने घेरते हुए दिख रहे हैं. इतना ही नहीं गुस्से में सन्नी देओल खुद को  छुड़ाने के दौरान पोल को जमीन से उखाड़ते हुए नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो पर एक फैन ने कमेंट में लिखा, वाह. तो कई लोगों ने वीडियो देखर ओह माय गॉड का रिएक्शन दिया है. जबकि इस BTS वीडियो को शेयर करने वाले व्यक्ति को एक फैन ने कहा, यह ठीक नहीं है. सनी देओल द्वारा इस सीन में दिए गए  प्रयास को देखिए और फिल्म रिलीज से पहले यह लीक होना बहुत निराश करता है. प्लीज #गदर2 टीम इस मूवी को प्रोटेक्ट करें. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह पहली बार नहीं है जो सनी देओल की फिल्म का कोई सीन रिलीज हुआ हो. इससे पहले भी फिल्म का एक सीन वायरल हुआ था, जिसे फैंस ने काफी सराहा था. वहीं फिल्म की बात करें तो हाल ही में गरदर 2 के फर्स्ट लुक का पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसमें फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आई थी. 11 अगस्त, 2023 को रिलीज हो रही इस फिल्म में निर्देशक अनिल शर्मा के बेटे और एक्टर उत्कर्ष शर्मा भी नजर आएंगे, जो कि गदर एक प्रेम कथा में सनी और अमीषा के बेटे की भूमिका निभा चुके हैं.