सनी देओल अब नहीं बनाएंगे कोई भी फिल्म, किया ऐलान- मैं दिवालिया हो गया हूं

Sunny Deol Bankrupt: सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म गदर 2 को लेकर चर्चा में हैं. लंबे समय बाद उनकी कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है. गदर 2 की कमाई ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड भी बना लिए हैं. सनी देओल न केवल शानदार एक्टर हैं.

सनी देओल अब नहीं बनाएंगे कोई भी फिल्म, किया ऐलान- मैं दिवालिया हो गया हूं

Sunny Deol Bankrupt: सनी देओल अब नहीं बनाएंगे कोई भी फिल्म

नई दिल्ली:

Sunny Deol Bankrupt: सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म गदर 2 को लेकर चर्चा में हैं. लंबे समय बाद उनकी कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है. गदर 2 की कमाई ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड भी बना लिए हैं. सनी देओल न केवल शानदार एक्टर हैं. बल्कि वह कई फिल्मों को प्रोड्यूस भी कर चुके हैं. लेकिन सनी देओल बतौर प्रोड्यूसर वह सफलता हासिल नहीं कर सके, जो उन्होंने एक कलाकार के तौर पर की है. वहीं गदर 2 की सफलता के बीच सनी देओल की प्रोड्यूसर के तौर पर खुद को दिवालिया घोषित कर दिया है. 

दिग्गज एक्टर ने हाल ही में बीबीसी एशिया नेटवर्क से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने फिल्म गदर 2 की सफलता और प्रोड्यूसर के रूप में अपने करियर को लेकर ढेर सारी बातें की. सनी ने कहा कि जब भी वह कोई फिल्म बनाते हैं तो दिवालिया हो जाते हैं. उन्होंने कहा, 'मनोरंजन की दुनिया बहुत मुश्किलों से गुजर रही है. शुरुआती सालों में मैं चीजों को नियंत्रित कर सकता था क्योंकि डिस्ट्रीब्यूशन सामान्य था. वे लोग थे जिनसे हम बातचीत करते थे. जब से कॉरपोरेट कल्चर आया हैं, कुछ नहीं हुआ है. किसी व्यक्ति के लिए लंबा इंतजार करना मुश्किल है. आपको अपना पीआर करना होता है, इधर-उधर भागना होता है, और वे आपको थिएटरों की संख्या नहीं देंगे. वे नहीं चाहते कि वहां कोई व्यक्ति रहे. पिछले दशक में मुझे अपनी फिल्मों को लेकर काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. आप एक खास तरह का सिनेमा करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन आपको समर्थन नहीं मिलता है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सनी देओल ने कहा है कि वह एक कलाकार के तौर पर ज्यादा खुश है. उन्होंने कहा, 'मैं बहुत सारी भूमिकाएं निभाते हुए निर्माता, निर्देशक बन गया. एक आदमी सिर्फ एक ही काम कर सकता है. तो मैंने सोचा है कि सब कुछ छोड़ा, बस एक अभिनेता बन जाओ. तो अब मैं यही करना चाहता हूं. एक अभिनेता के रूप में मैं जितनी भी फिल्में कर सकता हूं कर रहा हूं.' आपको बता दें कि गदर 2 ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है.