सुनील ग्रोवर ने शेयर किया Video, नशे में धुत शख्स बोला- सारा विकास शराब में ही हो रहा है

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

सुनील ग्रोवर ने शेयर किया Video, नशे में धुत शख्स बोला- सारा विकास शराब में ही हो रहा है

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं. सोशल मीडिया पर वो वैसे ही वीडियो शेयर करते हैं, जिससे फैन्स का मनोरंजन हो सके. सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल, बीते दिनों ग्रीन जोन में शराब की दुकानों को खोलने के निर्देश दिए गए थे. शराब की दुकान खुलते ही सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो सामने जो हैरान करने वाले थे. शराब की लिए लंबी-लंबी कतारें लगी हुई थीं साथ ही लोग आपस में धक्का-मुक्की भी कर रहे थे. इसी बीच एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक शख्स नशे में धुत होकर बातें कर रहा था.

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने उसी शख्स के वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स कहता दिख रहा है: "एक दिन में 4 अरब रुपये की शराब बिकी. शराब में ही तो सारा विकास हो रहा है. जो भी विकास हो रहा है शराब में ही हो रहा है." सुनील ग्रोवर ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा: "शराब की दुकानें खोलने के बाद पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस और गैर सरकारी बयान." सुनील ग्रोवर द्वारा शेयर किया गया वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) जितने जबरदस्त कॉमेडियन हैं, उतने ही शानदार एक्टर भी हैं. बीते साल आई फिल्म 'भारत' में सुनील ग्रोवर ने अपना किरदार बखूबी निभाते हुए लोगों का खूब दिल जीता था. इससे पहले टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बागी' और अक्षय कुमार की 'गब्बर इज बैक' में भी सुनील ग्रोवर नजर आ चुके हैं. सुनील ग्रोवर अपने वीडियो के माध्यम से लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं. इन दिनों लॉकडाउन के बाद भी वह लगातार फैंस से जुड़े हुए हैं.