बेहद खूबसूरत हैं सुनील दत्त और नरगिस की ये 10 तस्वीरें, 8वीं Pic देख फैंस कहेंगे- यूं ही नहीं फैंस की फेवरेट जोड़ी

नरगिस और सुनील दत्त की लव स्टोरी जितनी फिल्मी थी. उतनी ही उनकी ये 10 अनदेखी तस्वीरें रियल हैं, जिन्हें देखे बिना आप भी नहीं रह सकेंगे.

बेहद खूबसूरत हैं सुनील दत्त और नरगिस की ये 10 तस्वीरें, 8वीं Pic देख फैंस कहेंगे- यूं ही नहीं फैंस की फेवरेट जोड़ी

नहीं देखी होंगी नरगिस और सुनील दत्त की ये 10 खूबसूरत तस्वीरें

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दिग्गज एक्टर्स की लिस्ट में एक्ट्रेस नरगिस और एक्टर सुनील दत्त का नाम लिया जाता है. दोनों की एक्टिंग जितनी लाजवाब थी. वहीं उनकी लव स्टोरी के फैंस कायल थे. दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत फिल्म मदर इंडिया के सेट पर हुई और फिर दोनों की कहानी बॉलीवुड में एक प्यारा इतिहास बनकर रह गई. लेकिन आज हम आपको दोनों की कुछ अनदेखी तस्वीरें दिखाएंगे, जिसे देखकर आपको एक बार फिर उनसे प्यार हो जाएगा. 

पहली तस्वीर में सुनील दत्त और नरगिस एक दूसरे को देख रहे हैं. जहां एक्ट्रेस खिल खिलाकर हंस रही हैं तो सुनील दत्त उन्हें देखकर मंद मंद मुस्कान दे रहे हैं. 

तीसरी तस्वीर में सुनील दत्त, नरगिस के हाथों में ब्रेसलेट को देख रहे हैं. इस खूबसूरत तस्वीर को देख आपकी नजरें नहीं हटेंगी. 

पांचवी तस्वीर में नरगिस, सुनील दत्त पर नजरे टिकाए हुए हैं. जबकि एक्टर दूसरी तरफ देख रहे हैं. इस तस्वीर को देख फैंस कह रहे हैं सुनील दत्त आपकी याद आती है. 

छठी तस्वीर में सुनील दत्त और नरगिस एक स्क्रिप्ट पढ़ते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के साथ एक किस्सा शेयर किया गया है. लिखा, नरगिस 1964 की यादें फिल्म के साथ घनिष्ठ रूप से जुड़ी हुई थीं, जिसमें एक अकेला कैरेक्टर कहानी पूरी करता है. इसी के चलते एक बार नरगिस बच्चों को छुट्टी पर ले गई थी और सुनील दत्त ने खुद को एक खाली घर में पाया. वहीं उनका यही अकेलेपन का डर फिल्म में झलकता है.

आठवीं तस्वीर नरगिस और सुनील दत्त के बुढ़ापे की लग रही है, जिसे देख फैंस भी इमोशनल हो गए हैं. 

दसवी तस्वीर में कार्लोवी वैरी फेस्टिवल के पुरस्कार के साथ नरगिस और सुनील पोज देते हुए दिख रहे हैं. गौरतलब है कि मदर इंडिया के लिए नरगिस ने बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता था. 

सारा अली खान और विक्की कौशल ने सिद्धिविनायक मंदिर के किए दर्शन