सुनील शेट्टी ने न्यूयॉर्क में किया ऐसा कारनामा, हर भारतीय को होगा गर्व- देखें Video

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर न्यूयॉर्क के एम्पायर स्टेट बिल्डिंग पर देश के लिए तिरंगा का स्विच ऑन करके गर्व महसूस किया.

सुनील शेट्टी ने न्यूयॉर्क में किया ऐसा कारनामा, हर भारतीय को होगा गर्व- देखें Video

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने स्वतंत्रता दिवस पर किया कारनामा
  • न्यूयॉर्क के एम्पायर स्टेट बिल्डिंग की जलाई लाइट
  • इमारत में दिखा भारतीय तिरंगा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर न्यूयॉर्क के एम्पायर स्टेट बिल्डिंग पर देश के लिए तिरंगा का स्विच ऑन करके गर्व महसूस किया. उन्होंने इसका वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें उन्हें एम्पायर स्टेट बिल्डिंग पर तिरंगे लाइट जलाने के लिए स्विच ऑन करते देखा जा सकता है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ''आइकॉनिक एम्पायर स्टेट बिल्डिंग पर भारतीय तिरंगा की अद्भुत मौजूदगी. इस इमारत को भारतीय तिरंगे की रोशनी को स्विच ऑन करके विनम्र, गौरवान्वित और सम्मानित महसूस कर रहा हूं. जय हिंद, गर्व से भारतीय!''

कर्नाटक सहित देश के कई राज्यों में बाढ़ का कहर, जन-जीवन बुरी तरह प्रभावित, 250 से ज्यादा की मौत

बता दें कि एम्पायर स्टेट बिल्डिंग न्यूयार्क शहर के पांचवें एवेन्यू और पश्चिम 34वें मार्ग के बीच खड़ी एक 102 मंजिली ऊंची इमारत है. इसका नाम न्यूयॉर्क राज्य के उपनाम से लिया गया है. इस इमारत के मालिक और व्यवस्थापक डब्ल्यू एवं एच प्रापर्टी्स हैं. फिलहाल बताते चले कि सुनील शेट्टी लंबे समय के बाद एक बार फिर पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. इस बार वह किसी कैमियो रोल में नहीं, बल्कि दिग्गज डायरेक्टर प्रियदर्शन की सबसे बड़ी फिल्म 'मरक्कड़- द लायन ऑफ द अरेबियन सी' (Marakkar: The Lion of the Arabian Sea) से वापसी करने जा रहे हैं.

अंतरिम निदेशक इनोक एनक्वे ने कहा- भारत से हार दक्षिण अफ्रीका के लिए सबकुछ खत्म नहीं कर देगी

सुनील शेट्टी का फर्स्ट लुक इस साल जनवरी माह में आ गया था, जिसमें वह 16वीं शताब्दी के समुद्री योद्धा बने हुए हैं. इस फिल्म का बजट करीब 150 करोड़ के आस-पास होगा. प्रियदर्शन के साथ सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) पहले भी 'हेरा फेरी', 'हलचल', 'दे दना दन' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं. यह मलयालम इंडस्ट्री की सबसे बड़ी बजट वाली फिल्म होगी. इसमें सुनील शेट्टी के अलावा मोहनलाल भी हैं, जो लीड भूमिका में होंगे. फिल्म में अर्जुन सेरजा भी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...