Sui Dhaaga Challenge: शाहरुख खान ने यूं उड़ाई अनुष्का शर्मा के 'सुई धागा' चैलेंज की धज्जियां, Video हुआ वायरल

सुई धागा चैलेंज: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की 'सुई धागाः मेड इन इंडिया (Sui Dhaaga: Made in India)' का 'सुई धागा चैलेंज (Sui Dhaaga Challenge)' खूब हिट हो रहा है. शाहरुख खान ने इसे कुछ इस तरह किया.

Sui Dhaaga Challenge: शाहरुख खान ने यूं उड़ाई अनुष्का शर्मा के 'सुई धागा' चैलेंज की धज्जियां, Video हुआ वायरल

Sui Dhaaga Challenge: अनुष्का के चैलेंज को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने यूं किया पूरा

खास बातें

  • शाहरुख को मिला 'सुई धागा चैलेंज'
  • शाहरुख ने इस फनी अंदाज में किया पूरा
  • अनुष्का शर्मा ने दिया था चैलेंज
नई दिल्ली:

अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की फिल्म 'सुई धागाः मेड इन इंडिया (Sui Dhaaga: Made in India)' 28 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. 'सुई धागा' मौजी बने वरुण धवन (Varun Dhawan) और ममता बनीं अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की कहानी है. फिल्म की कहानी एक दर्जी की है जो अपने पांव पर खड़ा होने की कोशिश करता है. फिल्म का टॉपिक बहुत दिलचस्प है और फिल्म की टीम ने  'सुई धागा चैलेंज (Sui Dhaaga Challenge)' ही शुरू कर दिया है. ये चैलेंज फिल्म की लीड स्टारकास्ट बड़े-बड़े सितारों को दे रही हैं. अक्षय कुमार और करण जौहर भी इसे कर चुके हैं. लेकिन शाहरुख खान ने जिस अंदाज में इसे किया, वह वाकई बहुत मजेदार है.

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा ने 'बिग बॉस' में गाया 'बेबी डॉल', ठुमके लगाने पर मजबूर हुईं लड़कियां- देखें Video
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on


आलिया भट्ट से मिला चैलेंज, रणबीर कपूर ने किया पूरा और कर दिया दीपिका पादुकोण को नॉमिनेट; देखें Video

शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर 'सुई धागा चैलेंज (Sui Dhaaga Challenge)' का वीडियो डाला है. शाहरुख खान इस वीडियो में बताते हैं कि अनुष्का शर्मा ने उन्हें यह चैलेंज दिया है और वह उस चैलेंज को रिकॉर्ड समय में करके दिखाएंगे. शाहरुख खान एक बहुत बड़ी सुई लेते हैं और उसमें चुटकियों में धागा डाल देते हैं. शाहरुख खान कहते हैं कि बड़े लोगों के बड़े ही काम होते हैं. इस तरह शाहरुख खान ने इस चैलेंज को और भी दिलचस्प बना दिया है.

सपना चौधरी ने कार की बैक सीट पर पल्लू लेकर की मस्ती, 'चलो इश्क लड़ाएं' पर यूं किया डांस- Video हुआ वायरल



Bigg Boss 12: दीपक ठाकुर ने देसी स्टाइल में बोली अंग्रेजी, घरवालों ने यूं उड़ाया मजाक

वैसे भी शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की जोड़ी 'जीरो' में नजर आएगी. 'जीरो (Zero)' में शाहरुख खान बौने का अवतार निभा रहे हैं. वैसे भी अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान की जोड़ी पहले भी कई धमाल मचा चुकी है. अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान ने 'रब ने बना दी जोड़ी (2008)' और 'जब तक है जान (2012)' जैसी फिल्में की हैं, और कामयाबी का स्वाद भी चखा है. हालांकि दोनों की 'जब हैरी मेट सेजल (2017)' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पस्त हो गई थी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com