आर्यन खान को क्लीन चिट मिलने से अबराम के बर्थडे पर खुशियां हुई दोगुनी, सुहाना ने भाई को यूं दी बधाई

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के घर शुक्रवार यानी 27 मई का दिन काफी खास रहा है. इस दिन उन्होंने अपने सबसे छोटे बेटे अबराम का 9वां बर्थडे मनाया. इसके साथ ही उनके बड़े बेटे आर्यन खान को कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग्स में क्लीन चिट मिल गई है.

आर्यन खान को क्लीन चिट मिलने से अबराम के बर्थडे पर खुशियां हुई दोगुनी, सुहाना ने भाई को यूं दी बधाई

अबराम और सुहाना खान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के घर शुक्रवार यानी 27 मई का दिन काफी खास रहा है. इस दिन उन्होंने अपने सबसे छोटे बेटे अबराम का 9वां बर्थडे मनाया. इसके साथ ही उनके बड़े बेटे आर्यन खान को कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग्स में क्लीन चिट मिल गई है. इससे साफ जाहिर होता है कि किंग खान के घर में शुक्रवार के दिन डबल जश्न मनाया गया है. वहीं उनके छोटे बेटे अबराम को उसके 9वें जन्मदिन पर हर कोई बधाई दे रहे हैं. शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भी अबराम को बर्थडे विश किया है.

सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर अपने छोटे भाई को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है. सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली स्टार किड्स में से एक हैं. वह अक्सर अपनी खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. सुहाना खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर भाई अबराम के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें बहन-भाई का प्यार नजर आ रहा है. 

तस्वीर में अबराम बहन सुहाना खान को गले लगते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर में दोनों ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है. सोशल मीडिया पर सुहाना खान और अबराम की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. शाहरुख खान के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स तस्वीर को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. वहीं बात करें आर्यन खान के ड्रग्स केस की तो  कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग्स मामले में बड़ी राहत मिली है. उन्हें इस पूरे मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी ने क्लीन चिट दे दी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पिछले साल अक्टूबर में आर्यन खान का नाम कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग्स केस में आया था. आर्यन के साथ उनके तीन दोस्तों को भी एनसीबी अधिकारी समीर वानखेडे के नेतृत्व में गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद शाहरुख खान के बेटे को कुछ दिनों के लिए जेल में भी रहना पड़ा था. वहीं इस पूरे में मामले में समीर वानखेड़े की भूमिका पर कई लोगों ने सवाल उठाए रहे हैं.