सुहाना खान का ब्लैक ड्रेस में दिखा ग्लैमरस अंदाज, कजिन आलिया के साथ आईं नजर- देखें PHOTOS

शाहरुख खान की बिटिया सुहाना खान ने कजिन आलिया छिब्बा के साथ दो फोटो शेयर की हैं और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है.

सुहाना खान का ब्लैक ड्रेस में दिखा ग्लैमरस अंदाज, कजिन आलिया के साथ आईं नजर- देखें PHOTOS

सुहाना खान ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

शाहरुख खान की बिटिया सुहाना खान बेशक अभी बॉलीवुड से दूर हैं और वह किसी प्रोजेक्ट में नजर नहीं आई हैं. लेकिन उनकी लोकप्रियता किन्हीं मायनों में कम नहीं हैं. सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, और अकसर अपनी पोस्ट से ध्यान खींच ही लेती हैं. सुहाना खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी में अपनी कजिन आलिया छिब्बा के साथ दो फोटो शेयर की हैं और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. इन तस्वीरों में सुहाना ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहन रखी है और उनके अंदाज की जमकर तारीफ भी हो रही है. 

सुहाना खान ने इन फोटो पर लिखा है, बर्थडे गर्ल आलिया छिब्बा. जबकि दूसरी फोटो पर उन्होंने आई लव यू फॉरेवर एंड एवर. इस तरह उन्होंने अपनी बहन को इस प्यारे अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है. कुछ दिन पहले ही सुहाना खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटो शेयर की थी, इनमें भी वह ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 21 वर्षीया सुहाना खान कुछ समय पहले ही विदेश में अपनी पढ़ाई पूरी कर लौटी हैं. अगर सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू की बात करें तो कयास लगाए जा रहे हैं कि वह जोया अख्तर की आर्ची कॉमिक्स के नेटफ्लिक्स के लिए बनाए जाने वाले अडेप्टेशन में वह नजर आ सकती हैं. इस प्रोजेक्ट का तो ऐलान हो चुका है, लेकिन सुहाना इसमें नजर आएंगी या नहीं, इस बात की कोई आधिकारिक जानकारी अभी तक नहीं है.