विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 26, 2021

न्यूयॉर्क में फ्रेंड्स संग नाइट आउट पर निकलीं सुहाना खान, देखें Photos

सुहाना खान (Suhana Khan) ने हाल ही में इन तस्वीरों को पोस्ट किया है, जिसमें वो अपनी फ्रेंड्स के साथ चिल करती नजर आ रही हैं.

Read Time: 3 mins
न्यूयॉर्क में फ्रेंड्स संग नाइट आउट पर निकलीं सुहाना खान, देखें Photos
सुहाना खान ने न्यूयॉर्क से शेयर की हैं तस्वीरें
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की बिटिया सुहाना खान (Suhana Khan) ने भले ही अभी तक अपना बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है. लेकिन फैन फॉलोइंग के मामले में वो किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है. सुहाना खान जैसे ही अपनी तस्वीरें या वीडियो शेयर करती है वो तुरंत वायरल हो जाती हैं. सुहाना इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं और वहां से लगातार अपनी स्टाइिश फोटोज को पोस्ट कर रही हैं. सुहाना खान ने अपनी न्यूयॉर्क डायरी से फिर एक तस्वीर फैन्स के बीच पोस्ट की है. तस्वीर में सुहाना अपनी फ्रेंड्स के साथ नाइट आउट इंज्वॉय करती नजर आ रही हैं.

ir2uik3

सुहाना खान (Suhana Khan) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस तस्वीर को शेयर किया है. फोटो में देखा जा सकता है कि वो अपने फ्रेंड्स के साछ पोज बनाती दिख रही  हैं. तस्वीर में सुहाना और उनकी दोस्त शनिवार नाइट पार्टी के लिए पूरी तरह तैयार दिख रही हैं. सुहाना इस दौरान मैरून बॉडीकॉन ड्रेस को कैरी करने के साथ कुछ जूलरी और मिनी बैग को कैरी किए हुए बेहद आकर्षक दिख रही हैं. सुहाना खान की इन तस्वीरों पर हमेशा की तरह फैन्स के रिएक्शन आ रहे हैं.

सुहाना खान (Suhana Khan) ने इससे पहले अपनी कई मिरर सेल्फी को पोस्ट किया था, जिसे खूब पसंद भी किया गया. शाहरुख खान और गौरी खान की बिटिया सुहाना न्यूयॉर्क में रहती हैं और फिल्म से जुड़ा कोर्स कोलंबिया यूनिवर्सिटी से कर रही हैं. सुहाना बॉलीवुड की अगले पीढ़ी की एक्ट्रेस में जल्द शुमार हो सकती हैं. यहां उनका मुकाबला अनन्या पांडे, नव्या नवेली नंदा, शनाया कपूर और खुशी कपूर से हो सकता है. सुहाना कई शॉर्ट फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. अब देखना होगा कि वो कब तक अपना बॉलीवुड डेब्यू करती हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kakuda Trailer: मर्दों के लिए बीमारी नहीं श्राप है ककुड़ा, सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बाद पहली फिल्म का सामने आया ट्रेलर 
न्यूयॉर्क में फ्रेंड्स संग नाइट आउट पर निकलीं सुहाना खान, देखें Photos
सनी देओल ने घटा लिया वजन, फैन्स को याद आए उनके जवानी के दिन, फैन्स बोले - क्या करके मानोगे पाजी
Next Article
सनी देओल ने घटा लिया वजन, फैन्स को याद आए उनके जवानी के दिन, फैन्स बोले - क्या करके मानोगे पाजी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;