सुहाना खान अपने गर्ल्स गैंग के साथ यूं चिल करती आईं नजर, Photo हुई वायरल

सुहाना खान (Suhana Khan) की एक फोटो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया है. हालांकि, इस फोटो में सुहाना खान अपने गर्ल्स गैंग के साथ हैं,

सुहाना खान अपने गर्ल्स गैंग के साथ यूं चिल करती आईं नजर, Photo हुई वायरल

सुहाना खान (Suhana Khan) दोस्तों के साथ यूं चिल करती आईं नजर

खास बातें

  • सुहाना खान दोस्तों के साथ चिल करती आईं नजर
  • फोटो में दिखा शाहरुख खान की बेटी का जबरदस्त अंदाज
  • सुहाना खान की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. सुहाना खान का स्टाइलिश अंदाज इन दिनों लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. कभी उनकी फोटो तो कभी उनका वीडियो उन्हें सुर्खियों में खींच ही लाता है. इस बार भी उनकी एक फोटो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया है. हालांकि, इस फोटो में सुहाना खान गर्ल्स गैंग के साथ हैं, लेकिन उनका अंदाज सबसे हटकर और सबसे जबरदस्त लग रहा है. सुहाना खान की इन फोटो को लेकर हर कोई उनकी तारीफें कर रहा है. 

सलमान खान ने किया नई फिल्म का ऐलान, नाम में ईद और दिवाली दोनों शामिल- देखें Tweet

सुहाना खान (Suhana Khan) की इस फोटो को उनकै फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है. फोटो में सुहाना खान व्हाइट टॉप और डेनिम शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं. वहीं, उनकी स्माइल ने उनके लुक को और भी जबरदस्त बना दिया है. बता दें कि इसके अलावा सुहाना खान की एक मिरर सेल्फी भी लोगों का खूब ध्यान खींच रही है. इस फोटो में सुहाना खान पीच ड्रेस में नजर आ रही हैं. फोटो में किंग खान की प्रिंसेस का स्टाइल बहुत जबरदस्त लग रहा है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सुहाना खान की फोटो इस कदर सोशल मीडिया पर छाई हो. 

रजनीकांत की 'दरबार' का बॉक्स ऑफिस पर तूफान, पहले दिन ही मचाया तहलका

सैफ अली खान को फिल्म 'तान्हाजी' में देखकर एक्साइटेड हुए तैमूर अली खान, कहने लगे- 'सरदार जी, सरदार जी'

Follow @suhanakha2 if u want more pics #Suhanakhan

A post shared by Suhana (@suhanakha2) on

बता दें कि सुहाना खान (Suhana Khan) अपने ग्लैमरस अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. उनका स्टाइल हो या अंदाज, सोशल मीडिया पर छा जाता है. बीते साल ग्रेजुएशन पूरी होने के बाद सुहाना खान अपनी आगे की पढ़ाई के लिए इन दिनों न्यूयॉर्क में रह रही हैं. दूसरे स्टार किड्स की तरह वह भी बॉलीवुड में कदम रखना चाहती हैं, लेकिन उनके पिता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का कहना है कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही एक्टिंग की दुनिया में प्रवेश करेंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...