मुंबई में फंसे स्टूडेंट ने सोनू सूद से लगाई मदद की गुहार, तो एक्टर बोले- अपनी मम्मी से कहो तुम जल्दी...

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) से एक छात्र ने लगाई मदद की गुहार, तो एक्टर का यूं आया रिएक्शन.

मुंबई में फंसे स्टूडेंट ने सोनू सूद से लगाई मदद की गुहार, तो एक्टर बोले- अपनी मम्मी से कहो तुम जल्दी...

सोनू सूद (Sonu Sood) से छात्र ने लगाई मदद की गुहार

खास बातें

  • मुंबई में फंसा छात्र
  • सोनू सूद से ट्वीट कर मांगी मदद
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

देशभर में जारी लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से प्रवासी मजदूरों को तमाम तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. प्रवासी मजदूरों (Migrant Workers) को अपने घरों का सफर सड़कों पर पैदल चलकर तय करना पड़ रहा है. ऐसे में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में उनकी मदद कर रहे हैं. हाल ही में जब मुंबई में फंसे एक छात्र ने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई, तो एक्टर ने भी इसका जवाब दिया. 


दरअसल, मुंबई शहर के ठाणे में लॉकडाउन (Lockdown) के बीच फंसे एक छात्र ने सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) से ट्विटर पर मदद की गुहार लगाई. छात्र ने लिखा, "सोनू सूद सर मैं एक छात्र हूं और ठाणे में फंसा हुआ हैं. मेरी कोई मदद नहीं कर रहा. मेरी मां बहुत बीमार है और वह मेरे लिए काफी चिंतित है. मुझे उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में जाना है. आप ही मेरी आखिरी उम्मीद हो. कृप्या मेरी मदद करें सर." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोनू सूद ने छात्र के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, "अपनी मां से कहो कि वह जल्द ही तुम्हें देखेंगी." सोनू सूद की इस दरियादिली को लोग खूब सरहा रहे हैं. एक्टर के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, संकट के इस समय में एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) बसों के अलावा मजदूरों को खाना भी मुहैया कर रहा हैं.