ब्रेकअप का दर्द झेल चुकीं आज हैं बॉलीवुड की सुपरस्टार, शाहरुख खान के साथ दी एक के बाद एक हिट, क्या क्यूटी को पहचान पाएंगे आप

तस्वीर में दिख रही ये क्यूट बच्ची आज देश ही नहीं दुनिया में अपना नाम कमा चुकी हैं. हॉलीवुड हो या बॉलीवुड में इनकी चर्चा होती रहती है. वहीं साल 2023 में वह ब्लॉकबस्टर फिल्म दे चुकी हैं.

ब्रेकअप का दर्द झेल चुकीं आज हैं बॉलीवुड की सुपरस्टार, शाहरुख खान के साथ दी एक के बाद एक हिट, क्या क्यूटी को पहचान पाएंगे आप

टोपी पहने इस क्यूट बच्ची को क्या आप पहचान पाए

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की अनदेखी तस्वीरों की लिस्ट में आज हम आपके लिए ऐसी अदाकारा की तस्वीर लेकर आए हैं, जिनकी एक के बाद एक हिट फिल्में इन दिनों चर्चा में हैं. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लोगों के बीच छा जाता है. यह अदाकारा भले ही सलमान खान-आमिर खान के साथ काम ना कर पाई हो लेकिन बॉलीवुड के किंग खान के साथ उनकी एक से बढ़कर हिट फिल्में हैं. वहीं देश ही नहीं दुनियाभर में उनके करोड़ों फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. क्या आप अभी भी इस एक्ट्रेस को नहीं पहचान पाए. 

दरअसल, तस्वीर में दिख रहीं ये अदाकारा और कोई नहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हैं, जो उनके बचपन की तस्वीर है. दीपिका पादुकोण की पर्सनल और प्रौफेशनल लाइफ काफी चर्चा में रही है, चाहे वह रणबीर कपूर के साथ उनके ब्रेकअप हो या फिर उनके मेंटल हेल्थ को लेकर लोगों को जागरुक करना. इसके अलावा फिल्मों की बात करें तो इस साल की शुरुआत में पठान के साथ एक्ट्रेस ने जबरदस्त बॉक्स ऑफिस पर एंट्री की है. 

5nrhvkeg

फिल्मों के डेब्यू की बात करें कई लोगों को लगता होगा कि दीपिका पादुकोण ने फराह खान निर्देशित 'ओम शांति ओम' के साथ फिल्मी दुनिया में एंट्री की थी. लेकिन फैक्ट यह है कि एक्ट्रेस ने हिमेश रेशमिया के म्यूजिक वीडियो 'नाम है तेरा' के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. वहीं सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू की बात करें तो वह कन्नड़ फिल्म 'ऐश्वर्या' से कदम रखा था. 

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं. वहीं साल 2018 में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह से शादी की थी. इसके अलावा वर्कफ्रंट की बात करें तो वह ऋतिक रोशन के साथ फाइटर और प्रभास की प्रॉजेक्ट के में नजर आने वाली हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैरी ऑन जट्टा 3 के ट्रेलर लॉन्च पर आमिर खान और गिप्पी ग्रेवाल ने किया भांगड़ा