विज्ञापन
This Article is From Nov 26, 2022

ऑस्कर के लिए एस एस राजमौली ने खर्च किए 50 करोड़, इस तरह की है अवार्ड लेने की तैयारी

खबर है कि आरआरआर को ऑस्कर दिलाने के लिए एस एस राजामौली तगड़ी प्लानिंग कर रहे हैं. इसके लिए उन्होंने 50 करोड़ रुपए भी खर्च कर दिए हैं.

ऑस्कर के लिए एस एस राजमौली ने खर्च किए 50 करोड़, इस तरह की है अवार्ड लेने की तैयारी
RRR को ऑस्कर दिलाने की तैयारी में एस एस राजामौली
नई दिल्ली:

बाहुबली फिल्म की जबरदस्त सफलता के बाद साउथ के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने अगली सुपरहिट फिल्म आरआरआर (RRR) से दर्शकों का खूब एंटरटेनमेंट किया. देश के नंबर वन डायरेक्टर राजामौली की इस  फ़िल्म ने देश में ही नहीं, विदेशों में भी धूम मचा रखी है. जापान में भी ये फिल्म बॉक्स आफिस पर झंडे गाड़ रही है. ऐसे में निर्देशक की उम्मीदें और भी बढ़ गई हैं. खबर है कि वो चाहते हैं कि कैसे भी इस फ़िल्म को ऑस्कर अवार्ड मिल जाए. हालांकि आरआरआर को ऑस्कर के नॉमिनेशन में जगह नहीं मिली है. 

ऑस्कर की दौड़ में राजामौली हुए शामिल

आज के समय में साउथ की फ़िल्म इंडस्ट्री ने बॉलीवुड को बहुत पीछे छोड़ दिया है. एक्शन हो या डांस या फिर स्टोरी, सभी में साउथ के स्टार और डायरेक्टर रंग जमा रहे हैं. एस एस राजामौली की फ़िल्म आरआरआर (RRR) ने बॉक्स आफिस पर देश-विदेश में धूम मचा रखी है. मीडिया में आए दिन इसके बारे में खबरें आती रहती हैं. तमिल मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, राजामौली अपनी फिल्म आरआरआर के लिए ऑस्कर अवार्ड से सम्मानित होना चाहते हैं. इसलिए फ़िल्म को अवार्ड की दौड़ में शामिल करने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि अपनी जगह ऑस्कर में बनाने के लिए वे दुनिया भर में फ़िल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. ऑस्कर से जुड़े लोगों को भी इम्प्रेस करने की खबरें चर्चा में हैं.

स्पेशल स्क्रीनिंग पर खर्चेंगे 50 करोड़

आरआरआर फ़िल्म के डायरेक्टर एस एस राजामौली ने प्रोफेशनल्स के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग की है. करीब 10 हज़ार लोग उनकी फिल्म के लिए वोट कर रहे हैं. जो लोग वोट कर रहे हैं, उनके लिए स्पेशल स्क्रीनिंग की जाएगी. इस पर राजामौली करीब 50 करोड़ रुपये खर्च करने की प्लानिंग कर रहे हैं. 10 हज़ार लोगों के इस ग्रुप में कई तरह के टेक्नीक के एक्सपर्ट हैं, जो ऑस्कर के लिये वोट करते हैं. इसलिए एस एस राजामौली को ये उम्मीद है कि उनकी, राम चरन और जूनियर एनटीआर स्टारर फ़िल्म किसी न किसी कैटेगरी में बाजी मार ही लेगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
ना दिशा पटानी ना ही तृप्ति डिमरी, पुष्पा 2 का हिस्सा बनी बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, पिछली फिल्म ने कमाए थे 600 करोड़
ऑस्कर के लिए एस एस राजमौली ने खर्च किए 50 करोड़, इस तरह की है अवार्ड लेने की तैयारी
एक्ट्रेस के पति ने कपड़ों और पहचान पर उठाए सवाल, रिश्ते में भर गया इतना जहर कि उठाना पड़ा ये कदम
Next Article
एक्ट्रेस के पति ने कपड़ों और पहचान पर उठाए सवाल, रिश्ते में भर गया इतना जहर कि उठाना पड़ा ये कदम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com