सिनेमाघरों में 'जवान' का तूफान तो यूट्यूब पर गदर मचा रही साउथ की ये फिल्म, व्यू 20 करोड़ के पार

Srimanthudu Full Movie: शाहरुख खान की जवान ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रखी है. वहीं साउथ की इस फिल्म ने यूट्यूब पर गदर मचा रखा है और व्यू के मामले में 200 मिलियन यानी 20 करोड़ का आंकड़ा पार के रिकॉर्ड बना गई है.

सिनेमाघरों में 'जवान' का तूफान तो यूट्यूब पर गदर मचा रही साउथ की ये फिल्म, व्यू 20 करोड़ के पार

Srimanthudu Full Movie: महेश बाबू की श्रीमंथुडु फुल मूवी यूट्यूब पर

खास बातें

  • महेश बाबू की है फिल्म
  • 'श्रीमंथुडु' यूट्यूब पर है उपलब्ध
  • महेश बाबू की फिल्म ने बना डाला यह रिकॉर्ड
नई दिल्ली:

Srimanthudu Full Movie Online: टॉलीवुड सुपरस्टार महेश बाबू इन दिनों त्रिविक्रम श्रीनिवास के निर्देशन में बन रही आगामी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गुंटूर करम' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस मोस्ट अवेटेड फिल्म में मीनाक्षी चौधरी और श्रीलीला भी नजर आएंगी. इस बीच महेश बाबू की सुपरहिट फिल्म 'श्रीमंथुडु' को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. फिल्म ने एक नया रिकॉर्ड कायम किया हैमहेश बाबू की 2015 की सुपरहिट फिल्म, श्रीमंथुडु ने टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास में एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है. इसने यूट्यूब पर ऐसा रिकॉर्ड बना दिया है जो पहले किसी तेलुगू फिल्म ने नहीं बनाया है.

कोरातला शिवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने यूट्यूब पर 200 मिलियन व्यूज यानी 22 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और ऐसा करने वाली पहली तेलुगू फिल्म के रूप में इस फिल्म की ये ऐतिहासिक उपलब्धि है. इस ऑनलाइन रिकॉर्ड ब्रेकिंग उपलब्धि से महेश बाबू के फैंस बेहद खुश हैं. फिल्म श्रीमंथुडु में श्रुति हासन ने महेश बाबू के अपॉजिट नजर आई थीं. इसके अलावा जगपति बाबू, मुकेश ऋषि, संपत राज, राजेंद्र प्रसाद, वेनेला किशोर और अली जैसे कलाकार भी इस फिल्म में नजर आए. श्रीमंथुडु फुल मूवी यूट्यूब पर उपलब्ध है.

श्रीमंथुडु फुल मूवी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यही नहीं,स महेश बाबू ने शाहरुख की फिल्म जवान को लेकर उन्हें बधाई दी है. शाहरुख की ये फिल्म 7 सितंबर को रिलीज हुई और बंपर कमाई कर रही है. इस फिल्म को लेकर महेश बाबू ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स (ट्विटर) पर शाहरुख खान को बधाई देते हुए लिखा, 'ये वक्त जवान का है. शाहरुख खान की शक्ति और गेम स्क्रीन पर छाया हुआ है. टीम को ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर सफलता के लिए बधाई देता हूं. इस मूवी को पूरे परिवार के साथ देखने के इंतजार में हूं.'