Bigg Boss कंटेस्टेंट रहीं श्रीजिता डे ने बॉयफ्रेंड माइकल से की शादी, फोटोज वायरल

श्रीजिता डे ने अपने बॉयफ्रेंड माइकल से शादी कर ली है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर सबके साथ गुड न्यूज शेयर की.

Bigg Boss कंटेस्टेंट रहीं श्रीजिता डे ने बॉयफ्रेंड माइकल से की शादी, फोटोज वायरल

श्रीजिता डे

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस और हाल में बिग बॉस में नजर आईं श्रीजिता डे ने शादी कर ली है. श्रीजिता लंबे समय से माइकल को डेट कर रही थीं फाइनली 2 जुलाई को दोनों ने शादी की. श्रीजिता ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर शादी की अनाउंसमेंट की. अचानक ये तस्वीरें देखकर फैन्स हैरान हैं. पहले तो ये लगा कि ये कोई फोटोशूट है लेकिन श्रीजिता के कैप्शन ने सारी कनफ्यूजन दूर कर दी. अपनी और माइकल की खूबसूरत तस्वीरें दिखाते हुए लिखा, आज हाथ में हाथ लिए हम शुरुआत कर रहे हैं जिंदगीभर के जश्न की.

श्रीजिता के लुक की बात करें तो उन्होंने एक व्हाइट गाउन पहना था और माइकल ब्लैक सूट में दिखे. श्रीजिता का क्रिश्चियन ब्राइडल लुक फैन्स को बहुत पसंद आया. उनसी पोस्ट पर तारीफ भरे कमेंट्स और बधाइयों की बरसात हो रही है. श्रीजिता को बधाई देने वालों में सबसे पहले नंबर उनके बिग बॉस वाले दोस्त शिव ठाकरे का रहा. श्रीजिता के तस्वीरें डालते ही उन्होंने पांच मिनट में में बधाई हो लिख दिया. शिव के अलावा अर्चना गौतम, मोनालीसा, शालीन  मल्होत्रा, नारायणी शास्त्री, अजय सिंह चौधरी, सुबुही जोशी समेत तमाम लोगों ने श्रीजिता को बधाई दी.

चोरी छुपके कर ली शादी ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे श्रीजिता सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं.आए दिन माइकल के साथ रील शेयर करती रहती हैं लेकिन शादी को लेकर उन्होंने कोई डिटेल शेयर नहीं की.खैर फैन्स तो फैन्स हैं उन्हें इस बात की खुशी है कि श्रीजिता ने तस्वीरें शेयर कर उन्हें ये गुड न्यूज दी. बता दें कि कल यानी कि एक जुलाई को भी श्रीजिता ने एक रील शेयर की थी. इस रील में वो माइकल और अपने पालतू कुत्तों के साथ दिख रही थीं.