Spy Box Office Collection Day 7: लगातार कमाई के बीच घटी साउथ की फिल्म स्पाई की रफ्तार, सातवें दिन की कमाई देख फैंस को लगेगा झटका

Spy Box Office Collection Day 7: विरुपक्षा और कांतारा के बाद इन दिनों साउथ फिल्म स्पाई चर्चा में है. वहीं बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को खूब प्यार मिल रहा है.

Spy Box Office Collection Day 7: लगातार कमाई के बीच घटी साउथ की फिल्म स्पाई की रफ्तार, सातवें दिन की कमाई देख फैंस को लगेगा झटका

Spy Box Office Collection Day 7: फिल्म स्पाई ने कर ली इतनी कमाई

नई दिल्ली:

Spy Box Office Collection Day 7: साल 2023 में बॉलीवुड की फिल्मों ने धमाकेदार प्रमोशन करके फैंस का ध्यान भले ही खींचा हो लेकिन रिलीज के बाद साउथ की फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर बोलबाला रहा है. कमाई की बात हो या कहानी की सभी फैंस का ध्यान खींचते हुए नजर आए हैं. वहीं इस लिस्ट में पहले ही विरुपक्षा और कांतारा जैसी फिल्मों का नाम शामिल हो चुका है. जबकि अब साउथ एक्टर निखिल की स्पाई भी दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब साबित हुई है. लेकिन लगातार कमाई के बीच सातवें दिन की कमाई फैंस को परेशान करने वाली है. आइए आपको बताते हैं क्या है फिल्म की अब तक की कुल कमाई..

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के शुरुआती आंकड़ों की बात करें तो निखिल स्टारर स्पाई सातवें दिन भारत में 0.4 करोड़ की कमाई कर सकती है. जबकि छठे दिन फिल्म ने 0.44 करोड़ की कमाई की है. वहीं सातों दिन कमाई मिलाकर भारत में स्पाई की कुल कमाई 14.71 करोड़ हो गया है. वहीं देखना होगा कि फिल्म 15 करोड़ का आंकड़ा क्रॉस कर पाती है या नहीं. 

भारत में कमाई की बात करें तो पहले दिन 6.55 करोड़ की ओपनिंग करने के बाद दूसरे दिन फिल्म 2.3 करोड़ की कमाई की थी. फिर तीसरे दिन 2.5 करोड़, चौथे दिन 2.01 करोड़, पांचवें दिन 0.51 करोड़ कमाए थे, जो कि घटती जा रही है.  वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो पूरी दुनिया में 11.7 करोड़ का फिल्म स्पाई ने ओपनिंग कलेक्शन किया था. जबकि दूसरे दिन का फिल्म का कलेक्शन 15.8 करोड़ रहा. तीसरे दिन का कलेक्शन पूरी दुनिया में 4.6 करोड़ बताया जा रहा. 

बता दें, फिल्म स्पाई 45 करोड़ के बजट में बनी है, जिसमें एक्टर निखिल सिद्धार्थ नजर आ रहे हैं, जिनकी फिल्म 'कार्तिकेय- 2' सुपरहिट रह चुकी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विक्की कौशल, करण जौहर और अन्य लोग 'मेरे मेहबूब मेरे सनम' की रैप अप पार्टी