जेल में काटे दिन, दूरदर्शन से की एक्टिंग करियर की शुरुआत, कॉमेडी ऐसी कि हंस-हंसकर पेट में हो जाए दर्द- आज हैं जाने पहचाने एक्टर

राजपाल यादव की कॉमेडी में कुछ ऐसी बात है कि आप जब भी जरा बोर हो रहे हों, मायूस हों या फिर थकान से चूर होने के बाद रिलैक्स होना चाहते हैं तो राजपाल यादव के कॉमेडी सीन्स को आराम से देख सकते हैं. और हंस हंस कर लोट पोट भी हो ही सकते हैं.

जेल में काटे दिन, दूरदर्शन से की एक्टिंग करियर की शुरुआत, कॉमेडी ऐसी कि हंस-हंसकर पेट में हो जाए दर्द- आज हैं जाने पहचाने एक्टर

बॉलीवुड का जाना-पहचाना कॉमेडियन है यह एक्टर

नई दिल्ली:

कॉमेडी की बात हो तो राजपाल यादव का नाम याद आना लाजमी है. वैसे तो बॉलीवुड में कॉमेडी के एक से एक धुरंधर है लेकिन राजपाल यादव की बात ही कुछ और है. लाजवाब टाइमिंग, फनी एक्सप्रेशन, और संवाद अदायगी का कॉमिक स्टाइल उनकी ताकत है. उस पर उनकी कद काठी भी स्ट्रेंथ की तरह ही काम करती है. राजपाल यादव की कॉमेडी में कुछ ऐसी बात है कि आप जब भी जरा बोर हो रहे हों, मायूस हों या फिर थकान से चूर होने के बाद रिलैक्स होना चाहते हैं तो राजपाल यादव के कॉमेडी सीन्स को आराम से देख सकते हैं. और हंस हंस कर लोट पोट भी हो ही सकते हैं. इस सीन्स की खास बात ये है कि आप कभी भी कहीं से भी देखना शुरू कीजिए अधूरापन कहीं नहीं लगता.

छुप छुप के' क्यों खुल कर देखिए जनाब...

राजपाल यादव के कॉमेडी सीन्स यू ट्यूब पर जबरदस्त ट्रेंड कर रहे हैं. खासतौर के फिल्म छुप छुप के का सीन. जब राजपाल यादव गूंगे शाहिद कपूर को देखकर सोचते हैं कि वो फायदे में रह सकते हैं. लेकिन वो जितना अपनी खातिर बोलते हैं उन पर काम का बोझ उतना ही बढ़ता चला जाता है. इस सीन में शाहिद कपूर और शक्ति कपूर की दमदार अदाकारी तो है ही राजपाल यादव की कॉमेडी का कोई जवाब नहीं है. जो इतना गुदगुदाते हैं, उतना गुदगुदाते हैं कि पेट पकड़ने की नौबत तक आ जाती है.

ये भी हैं कुछ मजेदार सीन्स

ये तो बात तब की हुई जब आपके पास वक्त कम हो. लेकिन जब भरपूर वक्त हो तब एकाध सीन ही नहीं राजपाल यादव की पूरी फिल्म ही देख सकते हैं. ऐसी लंबी फेहरिस्त है जिसमें राजपाल यादव की एक्टिंग हंसाते हंसाते वक्त को मजेदार बना देती है. भूल भुलैया, हंगामा, हेराफेरी 2, वक्त द रेस अगेंस्ट टाइम, जुड़वा 2, वेलकम बैक, ऐसी फिल्में हैं जिसमें राजपाल यादव की कॉमेडी का कोई मुकाबला है ही नहीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एयरपोर्ट पर स्पॉट : कियारा-कार्तिक, हुमा कुरैशी और वरुण धवन