सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हुईं सामंथा रुथ प्रभु, एक्ट्रेस का ये स्टाइलिश अवतार जीत लेगा आपका दिल

अगर आप पार्टी के मूड में हैं या एथनिक इंस्पिरेशन की तलाश कर रही हैं, तो सामंथा रूथ प्रभु से बेहतर और कोई नहीं जो ये बता सके कि ग्लैमरस लुक को कैसे बेहतर बनाया जाए. हम आपको दिखाने जा रहे हैं कैजुअल से लेकर एथनिक वियर तक, समांथा के कुछ स्टनिंग लुक्स.

सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हुईं सामंथा रुथ प्रभु, एक्ट्रेस का ये स्टाइलिश अवतार जीत लेगा आपका दिल

सामंथा रुथ प्रभु के इन 5 खूबसूरत लुक्स से नहीं हटेंगी नज़रें

नई दिल्ली:

सामंथा रुथ प्रभु साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सबसे सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस में से एक हैं. सामंथा न सिर्फ बेहद खूबसूरत हैं, बल्कि एक फैशनिस्टा भी हैं जो कभी भी ट्रेंड सेट करने से नहीं चूकतीं हैं. साड़ियों से लेकर वेस्टर्न ड्रेसेस तक, दीवा हर एक अटायर में ग्लैमरस और गॉर्जियस लगती हैं. इसलिए अगर आप पार्टी के मूड में हैं या एथनिक इंस्पिरेशन की तलाश कर रही हैं, तो सामंथा रूथ प्रभु से बेहतर और कोई नहीं जो ये बता सके कि आपके ग्लैमरस लुक को कैसे बेहतर बनाया जाए. आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं कैजुअल से लेकर एथनिक वियर तक, यहां है समांथा के कुछ स्टनिंग लुक्स जिन्हें आप इस सीज़न के लिए आज़मा सकती हैं.

डेट-रेडी लुक

सामंथा रुथ प्रभु अपने हर अंदाज से फैंस को अट्रैक्ट करना बखूबी जानती हैं. अब उनकी इस लेटेस्ट तस्वीर पर ही नज़र डालें तो उनके ग्लैमरस लुक से नजरें हटाना आपके लिए भी मुश्किल हो जाएगा. स्टाइलिश एम्ब्रोइडरी के ग्रीन कलर के खूबसूरत आउटफिट में एक्ट्रेस अपने परफेक्ट फिजीक को फ्लॉन्ट कर रही हैं. इस सुपर स्टनिंग गाउन में एक स्पेगेटी स्ट्रैप नेकलाइन और ब्यूटीफुल ट्रेल है जिसमे एक्ट्रेस किसी परी से कम नहीं लग रही हैं. 

ब्यूटीफुल इन साड़ी 

सामंथा रुथ प्रभु वेस्टर्न अटायर में जितनी स्टनिंग और ग्लैमरस लगती हैं, इंडियन लुक में भी उतनी ही कमाल की लगती हैं. एक अवार्ड फंक्शन के लिए दीवा ने हैंड मेड प्रिंटेड ऑर्गेंजा साड़ी पहन रखी है जिसमें हमेशा की तरह ग्लैमरस लग रही हैं. हैवी लुक गोल्डन ब्लाउज़ और गोल्डन साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने हैवी इयरिंग्स कैरी किए हुए हैं. बंधे हुए बाल में और सटल मेकअप में सामंथा गॉर्जियस लग रही हैं. 

सिज़लिंग मोनोकिनी लुक 

ये कहना गलत नहीं होगा की खूबसूरती सामंथा की आंखों में हैं. अब दीवा के इस बीच लुक पर नज़र डालिए. इस तस्वीर में एक्ट्रेस कलरफुल मोनोकिनी पहने हुए देखा जा सकता है. नो मेकअप बीच लुक में बिखरी भीगी हुई ज़ुल्फ़ों में सामंथा रुथ प्रभु ग्लैमरस लग रही हैं. इस तस्वीर में सबसे खूबसूरत लग रही हैं इस साउथ ब्यूटी की मुस्कुराहट जिसने फैंस को दीवाना बना रही है. 

रैविशिंग रेड एंड पिंक 

अपने इस लुक में समांथा प्रभु रेड एंड पिंक ड्रेस में स्टनिंग नजर आ रही हैं. उन्होंने पिंक पैंट को रेड हॉटर ऑफ़ शोल्डर रेड टॉप के साथ पेयर किया और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. समांथा ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप के साथ कम्प्लीट किया है और कैमरे के लिए सिजलिंग पोज देती हुई नज़र आ रही हैं. इस लुक में ये खूबसूरत हसीना कमाल लग रही हैं. 

शिमरी ड्रेस में दिखा ग्लैमरस लुक 

अपने इस खूबसूरत लुक में सामंथा रुथ प्रभु डार्क पिंक कलर की शिमरी ड्रेस में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. शिमरी फ्रिंज ड्रेस में मिनिमल मेकअप और उड़ती हुई ज़ुल्फ़ें एक्ट्रेस की खूबसूरती में चार चाँद लगा रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: नील नितिन मुकेश स्पॉट हुए मुंबई में, फैमिली संग बिताया क्वालिटी टाइम