Sooryavanshi Box Office: 'सूर्यवंशी' 2 दिन में 50 करोड़ के पार, अक्षय और कैटरीना की फिल्म की विदेश में भी धांसू कमाई

Sooryavanshi Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, अजय देवगन, रणवीर सिंह, गुलशन ग्रोवर और जैकी श्रॉफ की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस (Sooryavanshi Box Office Collection) पर धूम मचाकर रख दी है.

Sooryavanshi Box Office: 'सूर्यवंशी' 2 दिन में 50 करोड़ के पार, अक्षय और कैटरीना की फिल्म की विदेश में भी धांसू कमाई

Sooryavanshi Box Office Collection: 'सूर्यवंशी' ने की जोरदार कमाई

नई दिल्ली :

'सूर्यवंशी' से जिस तरह की कमाई की उम्मीद थी, उस उम्मीद पर फिल्म खरी उतरती नजर आ रही है. अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, अजय देवगन, रणवीर सिंह, गुलशन ग्रोवर और जैकी श्रॉफ की 'सूर्यवंशी' ने बॉक्स ऑफिस (Sooryavanshi Box Office Collection) पर धूम मचाकर रख दी है. कोरोना काल की वजह से सिनेमाघरों पर चला आ रहा अकाल भी खत्म हो चुका है. रोहित शेट्टी की 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi Box Office)' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए रिकॉर्ड बना डाले हैं. फिल्म ने दो दिन के अंदर 50 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है.  

फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श ने फिल्म की दो दिन की कमाई को लेकर ट्वीट किया है और जानकारी दी है, 'सूर्यवंशी ने दूसरे दिन (Sooryavanshi Box Office Collection Day 2) भी अपनी जड़ें जमाए रखी हैं. फिल्म ने 50 करोड़ रुपये कमाई. हालांकि पहले दिन की अपेक्षा रात की कमाई में थोड़ी गिरावट आई है. तीसरे दिन बड़ी कमाई की उम्मीद है और फिल्म 75 करोड़ या फिर 80 करोड़ के आंक़ड़े को छू सकती है. शुक्रवार को 26.29 करोड़ रुपये (Sooryavanshi Box Office Collection Day 1) और शनिवार को 23.85 करोड़ रुपये. भारत में कुल मिलाकर 50.14 करोड़ रुपये कमाए.'

तरण आदर्श ने 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi Overseas)' की विदेश की कमाई के बारे में जानकारी दी है और लिखा है, 'सूर्यवंशी ने विदेश में पहले दिन 8.10 करोड़ रुपये और दूसरे दिन 8.58 करोड़ रुपये और इस तरह दो दिन में 16.68 करोड़ रुपये की कमाई की है.' इस तरह फिल्म बंपर कमाई की तरह बढ़ रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Sooryavanshi Review: मसाला एंटरटेनर है अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी