सोनू सूद का ट्वीट हुआ वायरल, लिखा- सहानुभूति से पेट भरते, तो कभी कोई भूखा नहीं सोता...

सोनू सूद का एक और ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. एक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा- सहानुभूति से पेट भरते..तो कभी कोई भूखा नहीं सोता.

सोनू सूद का ट्वीट हुआ वायरल, लिखा- सहानुभूति से पेट भरते, तो कभी कोई भूखा नहीं सोता...

सोनू सूद (Sonu Sood Tweet) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • सोनू सूद का ट्वीट हुआ वायरल
  • सोनू सूद ने झूठे वादों को लेकर साधा निशाना
  • बेबाकी के साथ सोशल मीडिया पर रखते हैं राय
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) लॉकडाउन के दौरान आगे आकर जिस तरीके से आम लोगों की मदद की है, इसको लेकर उनकी जितनी भी तारीफ कि जाए कम है. सिर्फ लॉकडाउन के दौरान ही नहीं बल्कि सोनू सदू (Sonu Sood) अब भी लोगों की मदद ही करते हुए नजर आ रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं सोनू सूद अपने ट्वीट को लेकर आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में सोनू सूद का एक और ट्वीट वायरल हो रहा है. सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा, "सहानुभूति से पेट भरते..तो कभी कोई भूखा नहीं सोता.' इस तरह उन्होंने गरीबों के लिए सिर्फ वादे करने की बाद को लेकर निशाना साधा है. 

सोनू सूद (Sonu Sood) को अकसर कई तरह की मदद के लिए ट्वीट आते हैं, और वह जरूरतमंद लोगों की मदद भी करते हैं. हालांकि की लोग उन्हें ट्रोल करने की कोशिश भी करते हैं, लेकिन वह अपने काम पर डटे हुए हैं. बिहार चुनाव को लेकर हाल ही में सोनू सूद (Sonu Sood) ने ट्वीट किया था और जनता से दिमाग लगाकर वोट करने की अपील की थी. सोनू सूद का बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर किया गया यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है,

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोनू सूद (Sonu Sood) ने बिहार चुनाव (Bihar Assembly Election) पर जनता से अपील करते हुए लिखा था, जिस दिन हमारे बिहारी भाइयों को घर छोड़कर दूसरे राज्य नहीं जाना पड़ेगा. जिस दिन दूसरे राज्य के लोग बिहार में काम ढूंढने आएंगे. उस दिन देश की जीत होगी. वोट के लिए बटन उंगली से नहीं, दिमाग से लगाना." बता दें कि सोनू सूद सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के साथ भी जुड़े रहते हैं. इसके साथ ही सोनू सूद कई मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय भी पेश करते हैं.