Sonu Sood श्रीनगर की दुकान में बेचते दिखे जूते-चप्पल, बोले- मेरा नाम लो और 20% की छूट पाओ...देखें Video

सोनू सूद ने सोशल मीडिया में अपना एक वीडियो श्रीनगर से शेयर किया है, जिसमें कि वे फुटपाथ पर जूते-चप्पल बेचने वाले एक दुकानदार से बातचीत कर रहे हैं.

Sonu Sood श्रीनगर की दुकान में बेचते दिखे जूते-चप्पल, बोले- मेरा नाम लो और 20% की छूट पाओ...देखें Video

सोनू सूद वीडियो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद की यह खासियत है कि वे हमेशा अपने आपको आम जनता से जोड़ कर रखते हैं. कोरोना महामारी के दौरान सोनू सूद ने जरूरतमंदों की इतनी ज्यादा मदद की है कि उन लोगों ने तो उन्हें मसीहा तक बुलाना शुरू कर दिया है. सोनू सूद, जो कि सोशल मीडिया में भी बड़े ही सक्रिय रहते हैं, एक बार फिर से उन्होंने श्रीनगर से एक फुटपाथ पर चप्पल बेचने वाले दुकानदार के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है.

सोनू सूद का वीडियो वायरल 

सोनू सूद, जो कि इन दिनों जम्मू एंड कश्मीर प्रशासन की संशोधित फिल्म नीति को लेकर श्रीनगर में हैं, उन्होंने यहां के बटमालू बाजार से एक वीडियो शेयर किया है. यहां उन्होंने शमीम खान नाम के एक जूते-चप्पल बेचने वाले दुकानदार से बात की है. इसमें शमीम खान उन्हें बताते हैं कि बच्चों वाली चप्पल की कीमत 50 रुपये और बड़ों के चप्पल की कीमत 120 रुपये है. सोनू सूद 120 वाली चप्पल 50 रुपये में देने को कहते हैं, तो शमीम खान मना करते हैं और कहते हैं कि 50 रुपये की यह दूसरी चप्पल मौजूद है. सोनू सूद ने डिस्काउंट देने की बात कही तो दुकानदार राजी हो जाते हैं. इसके बाद सोनू सूद कहते हैं कि यदि आप भी शमीम भाई की दुकान में आकर मेरा नाम लेते हैं, तो वे खरीदारी पर आपको 20 परसेंट छूट देंगे.

सोनू सूद के इस वीडियो को अब तक 23 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैंस इस वीडियो पर हार्ट इमोजी बनाकर खूब प्यार बरसा रहे हैं. साथ ही वे सोनू सूद की तारीफ भी कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है कि तुसी ग्रेट हो साब जी! वहीं, कई फैंस ने उनके काम को बहुत बढ़िया बताया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com