सोनू सूद से पूछी गई अक्षय कुमार की सुपरपावर तो एक्टर बोले- नोट बड़ी तेजी से गिनता है यार...

सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों हर जरूरतमंद व्यक्ति की मदद कर रहे हैं और उन्हें गरीबों का मसीहा तक कहा जा रहा है. सोनू सूद ने अक्षय कुमार की सुपरपावर को लेकर कही यह बात.

सोनू सूद से पूछी गई अक्षय कुमार की सुपरपावर तो एक्टर बोले- नोट बड़ी तेजी से गिनता है यार...

सोनू सूद (Sonu Sood) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लेकर कही यह बात

खास बातें

  • सोनू सूद ने इंटरव्यू में कही यह बात
  • अक्षय कुमार की सुपरपावर को लेकर किया कमेंट
  • सुपरपावर जानकर रह जाएंगे हैरान
नई दिल्‍ली:

सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों हर जरूरतमंद व्यक्ति की मदद कर रहे हैं और उन्हें गरीबों का मसीहा तक कहा जा रहा है. सोनू सूद ने जहां प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाया, वहीं आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों को किताबें मुहैया करवा रहे हैं तो किसी को ऑनलाइन क्लासेस लेने के लिए मोबाइल फोन दिलवा रहे हैं. इस तरह लॉकडाउन के इस मुश्किल समय में सोनू सूद का एक बहुत ही अलग चेहरा देखने को मिला. लेकिन अब उन्होंने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लेकर बहुत ही मजेदार बात कही है. सोनू सूद ने अक्षय कुमार की सुपरपावर नोटों को तेजी से गिनने को बताया है. 

हाल ही में सोनू सूद (Sonu Sood) नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के साथ उनके शो नो फिल्टर नेहा सीजन 5 (#NoFilterNeha Season 5) में नजर आए. जहां उन्होंने अपनी जिंदगी के बारे में बात की. यही नहीं, उन्होंने दूसरे सितारों की सुपरपावर के बारे में भी बताया. उनसे बॉलीवुड की हस्तियों से उनकी सुपरपावर्स के बारे में पूछा गया. फराह खान को लेकर सोनू सूद बोले, 'उन्हें आप पर चिल्लाने के लिए माइक की जरूरत नहीं है. और उसको बोलने के लिए उसकी आवाज जो अगर मुंबई से आवाज देगी तो पंजाब तक गाली सुनाई देगी.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस कड़ी में जब उनसे अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की सुपरपावर के बारे में पूछा गया तो सोनू सूद (Sonu Sood) बोले, 'नोट बड़ी तेजी से गिनता है यार. जितने पैसे कमाता है वो धड़ धड़ धड़ धड़...और उससे मुझे लगता है काउंटिंग मशीन भी ली होगी. लेकिन कहता होगा बड़ी स्लो गिनती है, इसे हटाओ पीछे, आने दे इसे. पंजाब वाले देसी स्टाइल लगाया और तड़ तड़ तड़ तड़...' इस तरह उन्होंने अक्षय कुमार पर चुटकी ली.