आंध्र प्रदेश में सोनू सूद के पोस्टर पर लोगों ने चढ़ाया दूध, एक्टर का यूं आया रिएक्शन- देखें Video

आंध्र प्रदेश के श्रीकालहस्ती में सोनू सूद (Sonu Sood) की तस्वीर को दूध से नहलाया जा रहा है. स्थानीय लोग एक्टर की पूजा कर रहे हैं और वे लोगों की बता रहे है कि सोनू किसी मसीहा से कम नहीं

आंध्र प्रदेश में सोनू सूद के पोस्टर पर लोगों ने चढ़ाया दूध, एक्टर का यूं आया रिएक्शन- देखें Video

सोनू सूद (Sonu Sood)

खास बातें

  • आंध्र प्रदेश में सोनू सूद के पोस्टर पर चढ़ाया गया दूध
  • सोनू सूद संकट काल में लोगों की कर रहे हैं मदद
  • एक्टर किसान फिल्म में आएंगे नजर
नई दिल्ली:

सोनू सूद (Sonu Sood) जरूरतमंद लोगों की मदद करने को लेकर अकसर सुर्खियों में रहते हैं. पिछले साल वे प्रवासी मजदूरों की मदद करने के लिए सामने आए थे, वहीं आज वे देश भर में भगवान की तरह पूजे जा रहे हैं. मजदूरों को घर पहुंचाने की बात हो या ऑक्सीजन का इंतजाम करवाना हो. किसी को ट्रैक्टर भिजवाना हो या कोरोना (Corona Virus) में जान गंवाने वाले माता-पिता के बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाना हो. इन सब में बस एक ही नाम सामने आता है वो है लोगों का मसीहा कहलाए जाने वाले सोनू सूद का.

वहीं अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में सोनू सूद (Sonu Sood Video) के पोस्टर पर दूध की बारिश की जा रही है. दरअसल यह वीडियो आंध्र प्रदेश के श्रीकालहस्ती का है जहां के स्थाई लोग सोनू सूद के पोस्टर को भगवान की तरह पूज रहे हैं और दूध चढ़ा रहे हैं. सोनू सूद का ये वीडियो ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए एक्टर ने लिखा 'यह उनके लिए सम्मान जनक है.' इस कार्यक्रम को पुली श्रीकांत ने आयोजित किया. वे इसके माध्यम से लोगों को ये बताना चाहते हैं कि सोनू सूद किसी भगवान से कम नहीं हैं जिन्होंने इस मुश्किल समय में लोगों की मदद की. वे एक प्रेरणा स्त्रोत हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सोनू सूद (Sonu Sood) लोगों की पढ़ाई, इलाज, काम काज, नौकरी हर चीज में मदद करते हुए नजर आते हैं. सोनू सूद की मदद के कारण कहीं गांव में उनकी मूर्ति बनाई गई तो कहीं उनकी पूजा भी की जाती है. उन्होंने अपने काम से लोगों का खूब दिल जीता है. लॉकडाउन के दौरान भी सोनू सूद ने लोगों की खूब मदद की थी. यहां तक कि उन्होंने विदेशों में फंसे छात्रों को भी प्लेन के जरिए भारत वापस बुलाया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने फिल्म 'किसान' साइन की है. इसके अलावा वो जल्द ही 'पृथ्वीराज' में भी नजर आएंगे.