सोनू सूद के नए सॉन्ग 'साथ क्या निभाओगे' का फर्स्ट लुक आया सामने, निधि अग्रवाल संग जमेगी जोड़ी

सोनू सूद (Sonu Sood) और निधि अग्रवाल (Nidhhi Agerwal) के सॉन्ग 'साथ क्या निभाओगे' (Saath Kya Nibhaoge) का पहला लुक हुआ रिलीज.

सोनू सूद के नए सॉन्ग 'साथ क्या निभाओगे' का फर्स्ट लुक आया सामने, निधि अग्रवाल संग जमेगी जोड़ी

सोनू सूद (Sonu Sood) और निधि अग्रवाल (Nidhhi Agerwal)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) जरूरतमंदों की मदद के साथ-साथ अपने अपने आगामी प्रोजेक्ट्स को लेकर भी सुर्खियों में हैं. सोनू सूद और निर्देशक फराह खान एक बार फिर 'साथ क्या निभाओगे' (Saath Kya Nibhaoge) गाने के लिए एक साथ आ रहे हैं. इस गाने के म्यूजिक वीडियो में सोनू सूद के साथ निधि अग्रवाल (Nidhhi Agerwal) नजर आएंगी. देसी म्यूजिक फैक्ट्री द्वारा निर्मित 'साथ क्या निभाओगे' गाने की शूटिंग पंजाब में की गई है. इस गाने में सोनू सूद (Sonu Sood) एक ऐसे किरदार में नजर आएंगे जो एक किसान से पुलिस अफसर बनता है. 

सोनू सूद के गाने का टीजर जल्द होगा रिलीज
'साथ क्या निभाओगे' (Saath Kya Nibhaoge) सॉन्ग 90 के दशक के मशहूर सॉन्ग 'साथ क्या निभाएंगे' का रीक्रिएटेड वर्जन है और इसे अल्ताफ राजा और टोनी कक्कड़ ने गाया है. सोनू सूद (Sonu Sood), फराह और निधि ने इंस्टाग्राम पर इस गाने का पहला आधिकारिक पोस्टर पोस्ट जारी किया और साथ ही तीनों ने यह भी घोषणा की है कि इस गाने का टीजर 5 अगस्त को रिलीज किया जाएगा.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोनू सूद का फिल्मी करियर
सोनू सूद (Sonu Sood) बेशक असल जिंदगी में कई लोगों के लिए सुपरहीरो हैं, लेकिन फिल्मों में उन्हें विलेन का किरदार निभाया है. उन्होंने 1991 में तमिल फिल्म 'कालाझागर' से शुरुआत की थी और इसके बाद कई तेलुगु फिल्में भी की. 2002 में बॉलीवुड में उनकी फिल्म 'शहीद-ए-आजम' आई और वह 2004 में 'युवा', 'आशिक बनाया आपने (2005)', 'जोधा अकबर (2008)' और 'दबंग (2010)' जैसी फिल्मों में नजर आए.