Sonu Sood ने बताए दो तरह के 'गरीब', बोले- एक जो हालातों से हैं और दूसरे...

सोनू सूद (Sonu Sood) जरूरतमंदों की आवाज बनकर उभरे हैं. अब सोनू सूद ने एक ट्वीट के जरिये दो तरह के गरीबों के बारे में बताया है.

Sonu Sood ने बताए दो तरह के 'गरीब', बोले- एक जो हालातों से हैं और दूसरे...

सोनू सूद (Sonu Sood) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • जरूरतमंदों की मदद करते हैं सोनू सूद
  • लॉकडाउन में की लोगों की मदद
  • अब भी बन रहे हैं जरूरतमंदों का सहारा
नई दिल्ली :

सोनू सूद (Sonu Sood) जरूरतमंदों की आवाज बनकर उभरे हैं. कोई भी जरूरतमंद उनसे किसी चीज की दरकार करता है तो वह उसको पूरा कर देते हैं. लॉकडाउन में प्रवासी श्रमिकों को उनके घर पहुंचाने की बात हो या फिर किसी को मदद की बात हो, सोनू सूद ने आगे बढ़कर सबकी मदद की है. इसलिए सोनू सूद को गरीबों का मसीहा तक कहा जाने लगा है. लेकिन सोनू सूद की लोगों की मदद करने की मुहिम जारी है. अब सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपने ट्वीट में दो तरह के गरीबों के बारे में जानकारी दी है. 


सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'दुनिया में दो तरह के गरीब हैं एक जो हालातों से हैं. और दूसरे जो इन गरीबों की मदद नहीं कर पाए, यह दूसरे वाले पहले वालों से बड़े गरीब हैं.' सोनू सूद के इस ट्वीट पर मिक्स रिएक्शन आ रहे हैं, और इस ट्वीट को खूब पढ़ा जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सोनू सूद (Sonu Sood) लोगों की पढ़ाई, इलाज, नौकरी हर चीज में मदद कर रहे हैं. सोनू सूद की मदद के कारण कहीं गांव में उनकी मूर्ति बनाई गई तो कहीं उनकी पूजा भी की जाती है. लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद ने विदेशों में फंसे छात्रों को भी प्लेन के जरिए भारत वापस बुलाया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने फिल्म 'किसान' साइन की है. इसके अलावा वो जल्द ही 'पृथ्वीराज' में भी नजर आएंगे.