सोनू निगम और आतिफ असलम ने गाने और डांस से मचाया था धमाल, थ्रोबैक Video हुआ वायरल

सोनू निगम (Sonu Nigam) और आतिफ असलम (Atif Aslam) का एक थ्रोबैक वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

सोनू निगम और आतिफ असलम ने गाने और डांस से मचाया था धमाल, थ्रोबैक Video हुआ वायरल

सोनू निगम (Sonu Nigam) और आतिफ असलम (Atif Aslam)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपने बेहतरीन गानों के लिए मशहूर सोनू निगम (Sonu Nigam) और आतिफ असलम (Atif Aslam) का एक थ्रोबैक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस दौरान दोनों ने स्टेज शो से दर्शकों को खूब झूमाया. वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनू निगम (Sonu Nigam) और आतिफ असलम (Atif Aslam) ने एक साथ कई सुपरहिट गाने गाए और साथ ही उन गानों पर डांस भी किया. शो में मौजूद दर्शकों ने दोनों की गायकी को खूब इंज्वॉय किया. सोशल मीडिया पर यह थ्रोबैक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

सोनू निगम (Sonu Nigam) और आतिफ असलम (Atif Aslam) दोनों की भारी भरकम फैन फॉलोइंग है. फिल्मों के अलावा दोनों देश-विदेश में लाइव शो में भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराते हैं. दोनों के स्टेज शो वाले वीडियो को 2 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि इन दोनों सोनू निगम सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं और इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर कई वीडियो शेयर कर रहे हैं. 


सोनू निगम (Sonu Nigam) ने हिन्दी के अलावा कन्नड़, उड़िया, तमिल, असमिया, पंजाबी, बंगाली, मराठी और गंगा-जमुनामाता मंदिर अर्जुनी मोरगाव फिल्मों में भी गा चुके हैं. उन्होंने बहुत से एलबम बनाए हैं और कुछ हिंदी फिल्मों में काम किया है. सोनू निगम चार साल की उम्र से गाते आ रहे हैं. उन्होंने सबसे पहले अपने पिताजी के साथ मंच पर मोहम्मद रफी का गीत 'क्या हुआ तेरा वादा' गाया था. उन्होंने शास्त्रीय गायक उस्ताद गुलाम मुस्तफा खान से शिक्षा ली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं आतिफ असलम (Atif Aslam) ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट सॉन्ग दिए हैं. फैन्स उनकी सिंगिंग के दीवाने हैं. उन्होंने सलमान खान, शाहिद कपूर, रणबीर कपूर जैसे सितारों के लिए गाना गाया है.