विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 18, 2021

सोनम कपूर ने शेयर की वेडिंग एलबम, एक्ट्रेस के इस अंदाज ने जीत लिया फैंस का दिल

सोनम कपूर द्वारा शेयर की गईं इस शादी की एलबम में वे स्टनिंग पोज देती नजर आ रही हैं. तस्वीरों में वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने पेस्टल ब्लू अनारकली सूट पहन रखा था.

Read Time: 3 mins
सोनम कपूर ने शेयर की वेडिंग एलबम, एक्ट्रेस के इस अंदाज ने जीत लिया फैंस का दिल
सोनम कपूर ने शेयर की वेडिंग एल्बम
नई दिल्ली:

बहन रिया कपूर (Rhea Kapoor) की शादी के कुछ दिनों बाद आज सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपनी इंस्टाग्राम फीड अपडेट करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. ये तस्वीरें रिया कपूर की शादी के दौरान ली गई हैं. रिया कपूर ने कुछ दिन पहले अपने दोस्त करण बूलानी (Karan Boolani) के साथ शादी रचाई थी. रिया कपूर और करण बूलानी पिछले 12 साल से एक-दूसरे को जानते थे. अनिल कपूर की लाड़ली की इस शादी में कपूर फैमिली के अलावा कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार भी शामिल हुए थे.  

यूनीक लुक में दिखीं सोनम 
सोनम कपूर द्वारा शेयर की गईं इस शादी की एलबम में वे स्टनिंग पोज देती नजर आ रही हैं. तस्वीरों में वे बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने पेस्टल ब्लू अनारकली सूट पहन रखा था. तस्वीरों में सोनम के साथ उनके हस्बैंड आनंद आहूजा भी नजर आए. तस्वीर में सोनम काउच पर बैठी नजर आ रही हैं, वहीं पति आनंद उनके पीछे खड़े हैं. तस्वीरों में कपल की केमेस्ट्री सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है. सोनम कपूर ने तस्वीरें #everydayphenomenal हैशटैग के साथ शेयर की हैं. इन तस्वीरों को फैंस और सेलेब्स खूब पसंद कर रहे हैं और अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

बहन रिया कपूर के साथ भी शेयर की फोटो 
सोनम कपूर ने बहन रिया कपूर के साथ तस्वीर शेयर की और इस तस्वीर में दोनों बहनें साथ नजर आ रही है. दोनों ही बहुत खूबसूरत लग रही हैं. रिया कपूर जहां काउच पर बैठकर नजरें झुकाकर पोज दे रही हैं, वहीं सोनम उनके पीछे खड़ी दिखाई दीं. सोनम कपूर ने करण बूलानी के साथ भी तस्वीरें शेयर कीं.

12 साल डेट के बाद शादी 
रिया कपूर और करण बूलानी ने 12 साल के लंबे समय तक डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंध गए और बता दें कि दोनों की मुलाकात फिल्म 'आयशा' के सेट पर हुई थी, जिसमें सोनम कपूर लीड रोल में थीं. इसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी और आखिरकार 14 अगस्त को दोनों शादी के बंधन में बंध गए.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बहन सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शामिल ना होने और अनबन की खबरों पर आया कुश सिन्हा का रिएक्शन, बोले- मैं एक प्राइवेट पर्सन हूं और...
सोनम कपूर ने शेयर की वेडिंग एलबम, एक्ट्रेस के इस अंदाज ने जीत लिया फैंस का दिल
फिल्म मेकर वाशु भगनानी ने 250 करोड़ का कर्ज चुकाने के लिए बेचा ऑफिस, 80% स्टाफ को नौकरी से निकाला
Next Article
फिल्म मेकर वाशु भगनानी ने 250 करोड़ का कर्ज चुकाने के लिए बेचा ऑफिस, 80% स्टाफ को नौकरी से निकाला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;