मां बनने के बाद पहली बार दिखा सोनम कपूर का ग्लैमरस अंदाज, फिर भी इस वजह से ट्रोल हो गईं एक्ट्रेस

हाल में सोनम की कुछ तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए, जिसमें उनके लेटेस्ट लुक की काफी चर्चा हो रही है. एक इवेंट में पहुंची सोनम को ब्लैक कलर के आउटफिट में स्पॉट किया गया.

मां बनने के बाद पहली बार दिखा सोनम कपूर का ग्लैमरस अंदाज, फिर भी इस वजह से ट्रोल हो गईं एक्ट्रेस

सोनम कपूर का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

सोनम कपूर को फैशन आइकॉन भी कहते हैं. वहीं अब बेटे को जन्म देने के बाद उनके लुक में काफी बदलाव नोटिस किया जा रहा है. सोनम इन दिनों फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियोज सामने आते रहते हैं. हाल में सोनम की कुछ तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए, जिसमें उनके लेटेस्ट लुक की काफी चर्चा हो रही है. एक इवेंट में पहुंची सोनम को ब्लैक कलर के आउटफिट में स्पॉट किया गया, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन उनके लुक को लेकर कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल करते भी दिखे.

एक इवेंट में पहुंची सोनम कपूर ऑल ब्लैक लुक स्पॉट की गईं. सोनम ने ब्लैक कलर के स्कर्ट के साथ ओवरसाइज्ड ब्लेजर पहन रखा था, जिस पर मिरर वर्क नजर आ रहा था. इसके साथ उन्होंने लॉन्ग ऑक्सिडाइज्ड इयररिंग्स कैरी किए और बालों को खुला रखा. सोनम इस लुक में काफी कूल और स्टाइलिश नजर आ रही थीं. उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस लुक में फोटोशूट की कई तस्वीरों को शेयर किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर सोनम कपूर का ये लुक खूब वायरल हो रहा है, हालांकि बहुत से लोग सोनम के इस बदले लुक को लेकर उन्हें ट्रोल करते दिखे. कुछ लोग उन्हें ओवरवेट बता रहे हैं तो कुछ उनके फैशन सेंस को लेकर उन्हें क्रिटिसाइज कर रहे हैं. हालांकि सोनम खुद को लेकर एकदम कॉन्डिफेंट दिखीं और इस लेटेस्ट लुक में भी वह काफी खूबसूरत नजर आईं.