सोनम कपूर के नए लुक ने फैन्स को किया हैरान, यकीन नहीं तो खुद देख लीजिए वीडियो

सोनम ने बेटे वायु को जन्म देने के बाद अभी बड़े पर्दे पर वापसी नहीं की है. हालांकि वो अलग-अलग इवेंट्स में जरूर नजर आती हैं. तो आप कह सकते हैं कि यूं तो वो अब इंडस्ट्री में एक्टिव हो चुकी हैं लेकिन उन्होंने फिल्म स्क्रीन पर वापसी नहीं की है.

सोनम कपूर के नए लुक ने फैन्स को किया हैरान, यकीन नहीं तो खुद देख लीजिए वीडियो

सोनम कपूर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस और फैशन आइकन सोनम कपूर आहूजा ने Bhaane की एक स्पेशल ड्रेस पहनकर इंडिया आर्ट फेयर की शोभा बढ़ाई. स्टार ने वहां बुलाए जाने के लिए टीम को शुक्रिया कहा और इस इवेंट का अपना एक्सपीरियंस भी शेयर किया. कपूर ने कहा, "@indiaartfair के लिए @bhaane ART पहन रही हूं.. मेरे साथ रहने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया...साउथ एशियाई लोगों के तौर पर हम जो क्रिएटिविटी और खास पहलु पेश करते हैं उसे देखकर हमेशा इंस्पायर होती हूं और इमोशनल हो जाती हूं."

आर्ट फेयर में सोनम कपूर की मौजूदगी ने फैशन और कला के कनेक्शन के बारे में भी बात की. जो साउथ एशिया की विशाल सांस्कृतिक विरासत और नएपन को हाईलाइट करता है. उनकी हिस्सेदारी कला और कलाकारों के सपोर्ट के लिए उनकी कमिटमेंट का सबूत है.

फिल्म फ्रंट पर क्या कर रही हैं सोनम ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सोनम ने बेटे वायु को जन्म देने के बाद अभी बड़े पर्दे पर वापसी नहीं की है. हालांकि वो अलग-अलग इवेंट्स में जरूर नजर आती हैं. तो आप कह सकते हैं कि यूं तो वो अब इंडस्ट्री में एक्टिव हो चुकी हैं लेकिन उन्होंने फिल्म स्क्रीन पर वापसी नहीं की है. उनके आखिरी फिल्मी प्रोजेक्ट की बात करें तो सोनम कपूर आखिरी बार 2023 की वेब सीरीज ब्लाइंड में नजर आई थीं. इस वेब सीरीज में सोनम की परफॉर्मेंस को काफी सराहा गया था. वहीं बड़े पर्दे की बात करें तो उनकी आखिरी फिल्म साल 2019 में आई 'द जोया फैक्टर' थी. इसके बाद वो AK Vs AK में एक कैमियो में नजर आई थीं.