तैमूर अली खान का क्यूट अंदाज हुआ वायरल तो सोनम कपूर ने किया कमेंट- उफ्फ...

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) से पूछा ऐसा सवाल, सोशल मीडिया पर फोटो हो रही है वायरल.

तैमूर अली खान का क्यूट अंदाज हुआ वायरल तो सोनम कपूर ने किया कमेंट- उफ्फ...

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने बेटे से पूछा जंगल का राजा कौन है?

खास बातें

  • करीना कपूर के बेटे तैमूर की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल
  • करीना कपूर ने बेटे तैमूर से पूछा ऐसा सवाल और फिर...
  • करीना कपूर के सवाल का बेटे तैमूर ने दिया खास अंदाज में जवाब
नई दिल्ली:

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) यूं तो अपनी ग्लैमरस और ब्युटीफुल अंदाज की वजह से सुर्खियों में रहती हैं लेकिन इन सब के बीच करीना के लिए यह कहना गलत नहीं होगा कि करीना बेहद खूबसूरती के साथ अपना करियर और फैमिली दोनों मैनेज कर रही हैं. करीना आए दिन बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में करीना कपूर के बेटे तैमूर की एक फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो पर सोनम कपूर (Sonam Kapoor), रिद्धिमा कपूर, अमृता अरोड़ा, करिश्मा कपूर, मनीष मल्होत्रा सहित कई सेलेब्स ने कमेंट किए हैं. सबसे ज्यादा सोनम कपूर के कमेंट ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. सोनम ने तैमूर की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- उफ्फ ये तो बहुत प्यारा है बेबो.. वहीं अमृता, करिश्मा, मनीष मल्होत्रा ने इस फोटो पर दिल वाला इमोजी शेयर किया है. 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

हाल ही में करीना कपूर ने बेटे तैमूर की फोटो इंस्टाग्राम से शेयर करते हुए लिखा-  घर का पिकासो TIM...करीना कपूर ने तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की दो फोटो शेयर की हैं, एक फोटो में तैमूर शेर की पेंटिग हाथ में पकड़ कर खड़े हैं वहीं दूसरे फोटो में हाथ में वह फोम से बने खिलौने वाले शेर को पकड़े हुए हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने लिखा, वह लोगों को ध्यान खींच रहा है. करीना ने तैमूर से पूछा अभी जंगल का राजा कौन है तो तैमूर ने फोम के शेर को अपने सिर पर रख लेते हैं. तैमूर की यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इसे अब तक 4 लाख 93 हजार लाइक्स और एक हजार से ज्यादा कमेंट मिल चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपने घर में नए सदस्य के आने की जानकारी खुद ही दी थी. मीडिया से पहले यह बात केवल परिवार और खास दोस्तों को ही मालूम थी. करीना कपूर की प्रेग्नेंसी को लेकर उनके फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं. करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में करीना कपूर बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट आमिर खान के साथ अहम भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी. इससे इतर आखिरी बार एक्ट्रेस अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं.