विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 26, 2022

सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा ने मां के अंतिम संस्कार में तोड़ी सारी रूढ़ियां, नम आंखों से दी मुखाग्नि

बीजेपी नेता और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सोनाली फोगाट का आज अंतिम संस्कार हरियाणा के हिसार में हुआ. उनकी बेटी यशोधरा ने मां की चिता को मुखाग्नि दी.

Read Time: 3 mins
सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा ने मां के अंतिम संस्कार में तोड़ी सारी रूढ़ियां, नम आंखों से दी मुखाग्नि
हिसार में हुआ सोनाली फोगाट का अंतिम संस्कार
नई दिल्ली:

बीजेपी नेता और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सोनाली फोगाट का आज अंतिम संस्कार हरियाणा के हिसार में हुआ. उनकी बेटी यशोधरा ने मां की चिता को मुखाग्नि दी. यशोधरा की आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे, लेकिन उन्होंने हिम्मत की मिसाल कायम करते हुए, मां का अंतिम संस्कार किया. बता दें कि उनके शव को उनके फार्म हाउस पर लाया गया था. जहां अंतिम दर्शन के बाद शव को श्मशान घाट ले जाया गया, जहां उनका अंतिम संस्कार किया गया.

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता सोनाली फोगाट का शुक्रवार को यहां अंतिम संस्कार किया गया. इस दौरान बड़ी संख्या में लोग उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे. फोगाट की गोवा में रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी। पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मामला भी दर्ज किया है. फोगाट की बेटी यशोधरा और परिवार के अन्य सदस्यों ने ऋषि नगर के श्मशान घाट में उन्हें अश्रुपूर्ण विदाई दी. यशोधरा ने ही उनकी चिता को मुखाग्नि दी.

उनका पार्थिव शरीर बृहस्पतिवार को गोवा से उनके हिसार स्थित फार्महाउस लाया गया था. हरियाणा के मंत्री एवं हिसार से भाजपा के विधायक कमल गुप्ता और पार्टी के नेता कुलदीप बिश्नोई भी फोगाट को श्रद्धांजलि देने पहुंचे. फोगाट को कथित तौर पर तबियत खराब होने के बाद 23 अगस्त को उत्तरी गोवा जिले के अंजुना स्थित सेंट एंथनी अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी. कुछ वर्ष पहले उनके पति का भी रहस्यमय परिस्थितियों में निधन हो गया था.

शुरुआत में दिल का दौरा पड़ने के कारण फोगाट की मौत होने की आशंका जताई गई थी. हालांकि, शव का पोस्टमार्टम किए जाने के बाद अंजुना पुलिस ने ‘‘अप्राकृतिक मौत'' के मामले में हत्या का आरोप जोड़ा और बताया कि रिपोर्ट में उनके शरीर पर ‘‘गहरी चोट के कई निशान'' होने की बात कही गई है. गोवा पुलिस ने इस संबंध में फोगाट के दो सहयोगियों सुधीर सागवान और सुखविंदर वासी को हिरासत में लिया है. 

फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने अंजुना थाने में इन दोनों के खिलाफ बुधवार को शिकायत दर्ज कराई थी. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने बृहस्पतिवार को कहा था कि अगर फोगाट का परिवार उनकी मौत की केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराना चाहता है, तो इस पर विचार किया जाएगा. कुलदीप बिश्नोई ने शुक्रवार को कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री से बात की है और उनसे सीबीआई जांच कराने का आग्रह किया है.
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
50s की अदाकारा स्मिता बिस्वास का 100 साल की उम्र में निधन, कर चुकी हैं राज कपूर और गुरुदत्त के साथ काम
सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा ने मां के अंतिम संस्कार में तोड़ी सारी रूढ़ियां, नम आंखों से दी मुखाग्नि
बहन सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शामिल ना होने और अनबन की खबरों पर आया कुश सिन्हा का रिएक्शन, बोले- मैं एक प्राइवेट पर्सन हूं और...
Next Article
बहन सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शामिल ना होने और अनबन की खबरों पर आया कुश सिन्हा का रिएक्शन, बोले- मैं एक प्राइवेट पर्सन हूं और...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;