सोनाक्षी सिन्हा ने बदल दिया अपना अंदाज, शेयर की लेटेस्ट फोटो तो फैंस बोले- जल परी लग रहे हो मैम

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा को अपने लुक्स को लेकर एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपना लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है. एक्ट्रेस फोटो में ग्रे विग पहने दिख रही हैं. फोटो में वह काफी अलग दिख रही हैं.

सोनाक्षी सिन्हा ने बदल दिया अपना अंदाज,  शेयर की लेटेस्ट फोटो तो फैंस बोले- जल परी लग रहे हो मैम

सोनाक्षी सिन्हा की लेटेस्ट फोटो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को अपने लुक्स को लेकर एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपना लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है. एक्ट्रेस फोटो में ग्रे विग पहने दिख रही हैं. फोटो में वह काफी अलग दिख रही हैं. उनके काफी फैंस ने उनके इस लुक को पसंद किया है तो वहीं कई फैंस ने उनके इस लुक को ओल्ड लुक कहा है. कुछ ने कहा है कि सोनाक्षी पर अब बुढ़ापा आ गया है. वहीं कुछ ने कहा है इस लुक क्या मतलब है, जिसमें आप अजीब लगो.

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सोनाक्षी ने तस्वीरों की सेट शेयर की है, जिसमें उनके बाल ग्रे दिख रहे हैं और ग्रे – सिल्वर कलर का ही उन्होंने मैचिंग गाउन और ज्वेलरी पहनी हुई है. सोनाक्षी ने लिखा, 'नया लुक नहीं... बल्कि लुक! पहले दो शॉट्स में  राउडी राठौर एक्ट्रेस ने सेल्फी ली है, वहीं एक फोटो लॉन्ग शॉट लिया है. कई यूजर्स सोनाक्षी के स्टाइलिश ब्लोंड लुक से इंप्रेश नहीं हुए. एक  फैन ने लिखा, "ये बुड्ढी दादी कौन है ???" एक अन्य ने लिखा, "अच्छी नहीं लग रही हो." एक और फैन ने लिखा, " बकवास"

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म 'डबल एक्सएल' में  हुमा कुरैशी के साथ नजर आएंगी. उनके पास विजय वर्मा के साथ 'दहाड़', राज बब्बर और ताहिर राज भसीन के साथ 'बुलबुल तरंग' और रितेश देशमुख के के साथ भी एक फिल्म पाइपलाइन है. 

क्या कॉफी विद करण में नजर आएंगे तीनों खान? करण जौहर ने खुद बताया


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com