कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी पर आया सोनाक्षी सिन्हा का रिएक्शन, बोलीं- खुश तो हूं लेकिन

कैटरीना और विक्की कौशल की शादी आज राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज फोर्ट बारवाड़ा रेजॉर्ट में हो रही है. बॉलीवुड की जानी-मानी एक्टेस सोनाक्षी सिन्हा ने अब कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को शादी की बधाई दी है.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी पर आया सोनाक्षी सिन्हा का रिएक्शन, बोलीं- खुश तो हूं लेकिन

सोनाक्षी सिन्हा ने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को दी बधाई

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की शादी हो तो उसका भव्य होना तो तय माना ही जाता है. फिर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की शादी हो तो उम्मीदें और भी बढ़ जाती हैं. लेकिन दिलचस्प यह है कि कैटरीना कैफ की शादी में अभी तक बॉलीवुड के किसी दिग्गज सितारे के पहुंचने की कोई खबर नहीं हैं. कैटरीना और विक्की कौशल की शादी आज राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज फोर्ट बारवाड़ा रेजॉर्ट में हो रही है. बॉलीवुड की जानी-मानी एक्टेस सोनाक्षी सिन्हा ने अब कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को शादी की बधाई दी है, लेकिन उसके साथ ही यह बात भी कही है. 

इंडिया टुडे से बातचीत में सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, 'मैं कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के लिए बहुत खुश हूं. मैं उन्हें बधाई देती हूं. लेकिन मैं उन्हें मिलकर भी बधाई दूंगी.' इस तरह सोनाक्षी सिन्हा कैटरीना और विक्की को मिलकर बधाई देने की बात कही है. 

बता दें कि 7 दिसंबर से राजस्थान के सवाई माधोपुर में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के फंक्शन चल रहे हैं. आज दोनों की शादी बताई जा रही है. दोनों ही सितारों ने अपनी शादी को लेकर काफी गोपनीयता बरती है. यही नहीं, मेहमानों के लिए सख्त नियम भी लागू किए गए हैं. बता जा रहा है कि मेहमानों से नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट साइन करवाया गया है. मेहमानों के लिए शादी में फोन लेकर आने की मनाही है. पहले ही कह दिया गया है कि शादी के फंक्शन में आते समय सबको मोबाइल अपने होटल के कमरों में ही छोड़कर आने होंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आखिर क्या है Aranyak का रहस्य? जानें Raveena Tandon, Ashutosh Rana और Vinay Waikul से